समझौता करना चाहती है थप्पड़ गर्ल, पुलिस पर भी उठाये सवाल

प्रियदर्शिनी ने कहा कि पुलिस ने अपना नाम नहीं किया, इस वजह से उन्हें कानून को हाथ में लेना पड़ा।

New Delhi, Aug 12 : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर को बीच सड़क पीटने के बाद चर्चा में आई प्रियदर्शिनी अब इस मामले में समझौता करना चाहती हैं, एक हिंदी न्यूज चैनल से बात करते हुए प्रियदर्शिनी यादव ने कहा अगर पुलिस अपना काम ठीक से करती, तो मैं थप्पड़ गर्ल नहीं बनती।

Advertisement

पुलिस पर सवाल
प्रियदर्शिनी ने कहा कि पुलिस ने अपना नाम नहीं किया, इस वजह से उन्हें कानून को हाथ में लेना पड़ा, lucknow5 अगर मांमला नहीं सुलझता है, तो वो कोर्ट में पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज (मेट्रो तथा अन्य जगहों की) दिखाएंगी, साथ ही बताएंगी कि उन पर कितनी बार हमला हुआ है।

Advertisement

पीछा कर रहे हैं
प्रियदर्शिनी ने ये भी कहा कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं, ये किसी का एकतरफा प्यार भी हो सकता है, वो मुझे जबरदस्ती पाना चाहता हो, वहीं काले गेट विवाद का वीडियो वायरल होने पर प्रियदर्शिनी ने कहा कि ये इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है, कोई अपने गेट या घर को काला नहीं करता है।

Advertisement

ब्लैक एक्टिविटी
उन्होने कहा कि यहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती तो मुझे ये काम करने की जरुरत नहीं पड़ती। पुलिस अपना काम नहीं करेगी तो उसे सबक सिखाना ही पड़ेगा।

Tags :