रुबीना दिलैक का अंदाज देख हर कोई हैरान, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इसमें कोई शक नहीं है कि रुबीना इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट से खूब वाहवाही लूट रही है, बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने फैंस के दिलों को जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है।

New Delhi, Aug 12 : टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से बिग बॉस में जीत हासिल की है, वो हर दिल अजीज बन गई है, यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी मौजूदगी में इजाफा हुआ है, वो लगातार अपना ग्लैमरस अवतार दिखा रही हैं। बीते दिनों उन्होने क्रीम मोनोकोनी पहने समंदर किनारे अपना ग्लैमरस रुप दिखाया था।

Advertisement

ग्लैमरस फोटोशूट
इसमें कोई शक नहीं है कि रुबीना इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट से खूब वाहवाही लूट रही है, बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने फैंस के दिलों को जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है, हाल ही में एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

समंदर किनारे अलग अंदाज
रुबीना की इन तस्वीरें में उन्हें जालीदार स्विमवियर ट्यूनिक में देखा जा सकता है, इसी खूबसूरत आउटफिट के साथ ही उन्हें पिंक और व्हाइट हैंगिंग इयरिंग तथा हेयर नॉट में नजर आ रही हैं, इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होने लिखा, जितनी समंदर की गहराई, उतनी मेरे अरमानों की ऊंचाई।

Advertisement

पति का कमेंट
इन तस्वीरों को देखने के बाद रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके, उन्होने एक्ट्रेस की तस्वीर पर फायर इमोजी बना तारीफ की है। साथ ही फैंस ने भी रुबीना की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, एक यूजर ने लिखा, वाह क्या बात है लेडी बॉस, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा एक नंबर छोटी बहू।

छोटी बहू सीरियल से शुरुआत
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरीयल छोटी बहू से की थी, इस सीरीयल से उन्हें दर्शकों का दिल जीत लिया था, वहीं अब वो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं, रुबीना बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं।