आर-पार दिखने वाले ब्रालेट में कंगना रनौत का बोल्ड लुक, सारी हदें पार, देखिये तस्वीरें

तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट ब्रालेट पहन रखा है, साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं, उन्होने अपने बालों का बन बनाया हुआ है, गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

New Delhi, Aug 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म कर ली है, उन्होने रैपअप पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, फिल्म में कंगना एक्शन में अवतार में दिखेंगी, अब उन्होने अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं, उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है, किसी लेक के किनारे खड़ी होकर वो पोज दे रही है।

Advertisement

रैप अप पार्टी से तस्वीरें
तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट ब्रालेट पहन रखा है, साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं, उन्होने अपने बालों का बन बनाया हुआ है, गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है, उन्होने तस्वीर के साथ एक शेर लिखा है, मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।

Advertisement

यूजर्स ने किया ट्रोल
कंगना की इस तस्वीर पर जहां फैंस एक तरफ तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक ने लिखा, मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते समय, एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैम आपने ये ट्रांसपेरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है, एक ने कहा, ये क्या पहना है।

Advertisement

आने वाली फिल्में
धाकड़ की बात करें, तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है, Kangana Ranaut Latest Photoshoot (2) ये एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं, फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल तथा दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में है।