केएल राहुल के शतक पर सुनील शेट्टी ने किया ऐसा कमेंट, लोग पूछ रहे, रिश्ता पक्का समझें

केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच में 127 रन बनाकर नाबाद हैं, राहुल की इस पारी से बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी बेहद खुश हैं।

New Delhi, Aug 13 : टीम इंडिया के युवा स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच में धमाकेदार शतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया है, राहुल ने क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड़्स के ऐतिहासिक मैदान पर शतक लगाकर अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज करा लिया है।

Advertisement

सुनील शेट्टी का कमेंट
केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच में 127 रन बनाकर नाबाद हैं, राहुल की इस पारी से बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी बेहद खुश हैं, उन्होने अपने ही अंदाज में राहुल के शतक के बाद बधाई दी है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल के शतक का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, क्रिकेट के मक्का में शतक, अच्छा खेले बाबा।

Advertisement

रिश्ता पक्का समझें
सुनील शेट्टी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन आने शुरु हो गये हैं, यूजर्स सुनील शेट्टी के इस ट्वीट पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या अब आथिया और राहुल का रिश्ता पक्का समझें, वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, K L Rahul Athiya Shetty आथिया शेट्टी राहुल के लिये लेडी लक लेकर आई हैं।

Advertisement

राहुल के साथ इंग्लैंड में है आथिया
सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के साथ इन दिनों इंग्लैंड में हैं, ये कपल इंग्लैंड दौरे पर साथ दिखाई दे चुका है, राहुल और आथिया शेट्टी अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चा में रहते हैं।