एंकर ने पूछा बीजेपी के इंटरनल सर्वे में सीटें घट रही है, यूपी बीजेपी प्रमुख  का करारा जवाब

इंटरव्यू के दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सूबे की जनता ने सपा तथा बसपा को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के चलते खारिज कर दिया है।

New Delhi, Aug 15 : आजतक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से कहा कि बीजेपी के अंदरुनी सर्वे में पूर्वांचल में बीजेपी की सीटें कम होती दिख रही है, एंकर के दावे को खारिज ना करते हुए बीजेपी चीफ ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में जनता विकास के लिये वोट देगी।

Advertisement

क्या कहा
इंटरव्यू के दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सूबे की जनता ने सपा तथा बसपा को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के चलते खारिज कर दिया है, योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था को पुख्ता करने तथा नियुक्तियों से भ्रष्टाचार खत्म करने का काम किया है, जिसकी वजह से प्रदेश में बीजेपी सरकार आम लोग चाहते हैं, स्वतंत्र देव सिंह ने संगठन के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काफी सक्रिय है, जमीन पर बीजेपी की छवि बहुत अच्छी है, संगठन अपनी जगह चुस्त-दुरुस्त है, बीजेपी नेता ने कहा कि अगले साल चुनाव राष्ट्रवाद और विकास के नाम पर लड़ा जाएगा।

Advertisement

जातिगत जनगणना
जातिगत जनगणना के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जो केन्द्रीय नेतृत्व फैसला करेगा, वो मंजूर होगा, स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर से उनकी मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी, उसमें गैर राजनीतिक बातचीत हुई, उन्होने कहा कि राजभर से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई।

Advertisement

अखिलेश यादव पर क्या कहा
स्वतंत्र देव सिंह ने आरोप लगाया कि 2017 से 2017 के बीच सपा सरकार सूबे में केन्द्र की योजनाओं को रोक देते थे, अखिलेश यादव के दावे सपा 400 सीटें जीतेगी को खारिज करते हुए उन्होने कहा कि अखिलेश यादव को यूपी की जनता भला क्यों वोट देगी। उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपने बंगले से बाहर नहीं निकल रहे थे, रीता बहुगुणा जोशी और जितेन्द्र सिंह के विवाद पर उन्होने कहा, अभी इस पर आगे फैसला लिया जाएगी, रीता जोशी से मुलाकात के बाद ही कोई निर्णय होगा।