ऋषभ पंत को विराट-रोहित करने लगे इशारा, कैसे खेल रहे हो, खूब देखा जा रहा वीडियो

विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दोनों बालकनी से युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को इशारा करते हुए कहा कि वो कैसे खेल रहे हैं।

New Delhi, Aug 16 : उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के 61 रन तथा चेतेश्वर पुजारा के 45 रनों की मदद से टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 6 विकेट पर 181 रन बनाकर मुकाबले में अपनी उम्मीदों को बचाये रखा है, भारतीय टीम ने 154 रनों की बढत ले ली है, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और इशांत शर्मा क्रीज पर हैं, तभी लॉर्ड्स की बालकनी से कप्तान विराट कोहली ने इशारा किया, फिर इसके एक गेंद बाद ही स्टंप कर दिया गया।

Advertisement

कैसे खेल रहे हैं
दरअसल विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दोनों बालकनी से युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को इशारा करते हुए कहा कि वो कैसे खेल रहे हैं, pant54 उन्हें अंपायर के पास खेलने की स्थिति के बारे में बात करनी चाहिये, क्योंकि दोनों खराब रोशनी के बावजूद बल्लेबाजी कर रहे थे, इस बात पर विराट थोड़े नाराज भी नजर आये।

Advertisement

खेल समाप्त की घोषणा
कप्तान विराट कोहली के इशारा करने के एक गेंद बाद ही ओवर पूरा होने के बाद रोशनी के स्तर की जांच की गई, Pant फिर दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी गई, ऋषभ पंत 14 और इशांत शर्मा 4 रन बनाकर ड्रेसिंग रुम की ओर लौटे।

Advertisement

154 की बढत
आपको बता दें कि पहली पारी के शतकवीर केएल राहुल दूसरी पारी में सिर्फ 5 रन ही बना सके, Rishabh Pant रोहित शर्मा भी 21 रन बनाकर आउट हो गये, कप्तान विराट का बल्ला भी एक बार फिर नहीं चला, वो 20 रन बनाकर आउट हो गये, दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 181 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना लिये हैं। भारतीय टीम की बढत 154 रन हो गई है।

https://twitter.com/vijayrulesonly/status/1426963080248840192

Advertisement