सैफ के बर्थडे पर करीना पहुंची मालदीव, तैमूर-जेह भी दिखे, पूल से पति संग रोमांटिक पल किए शेयर

सैफ अली खान अपना 51वां जन्मदिन मनाने मालदीव गए हैं, उनके साथ करीना और बच्‍चे भी हैं । करीना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तसवीर शेयर की है ।

New Delhi, Aug 16: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं । सैफ, पत्‍नी करीना और बच्‍चों के साथ मालदीव गए हैं । करीना ने इस मौके पर परिवार की एक खूबसूरत तस्‍वीर तो शेयर की ही है साथ ही सैफ के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर भी शेयर की है । करीना की इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

पूल से रोमांटिक तस्‍वीर की शेयर
करीना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं । पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि saif kareena (3)करीना कपूर सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ बैठी नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो सैफ के साथ पूल में हैं । पोस्ट पर करीना की खास दोस्त मलाइका ने कमेंट कर सैफ को जन्मदिन की बधाई दी है ।

Advertisement

दिखा जेह का चेहरा
सैफ अली खान और करीना के दूसरे बेटे जेह का चेहरा भी इस तसवीर में साफ saif kareena (2)नजर आ रहा है । जेह को देखकर फैंस रिएक्‍ट कर रहे हैं, कई ने कहा है कि वो बिलकुल तैमूर जैसा ही दिखता है । करीना अब तक बेटे का नाम और चेहरा छिपाती आई थीं लेकिन अब बच्‍चे का नाम जहांगीर है ये भी सावंजनिक हो चुका है साथ ही दूसरे बेटे का चेहरा भी । सारा अली खान ने भी सैफ को जन्‍मदिन विश करते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें जेह नजर आ रहा है ।

Advertisement

सैफ से 10 साल छोटी हैं करीना
आपको बता दें सैफ और करीना बॉलीवुड के हॉटेस्‍ट कपल हैं, दोkareena saif son name taimur (1)नों के बीच उम्र का बड़ा फासला भी है । करीना, सैफ से 10 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है । शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना सैफ को डेट करने लगीं थीं, एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए ।