रिहर्सल करके स्क्रिप्टेड इंटरव्यू देते हैं पीएम मोदी, शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

कुछ समय पहले आजतक के सीधी बात में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था, उन्होने आरोप लगाया था कि सत्ताधारी पार्टी मीडिया को कंट्रोल कर रही है।

New Delhi, Aug 17 : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पीएम मोदी का एक इंटरव्यू लिया था, उन्होने इंटरव्यू में जिस तरह के सवालों का चयन किया था, उसकी खूब आलोचना हुई थी, कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तब कहा था कि पीएम मोदी रिहर्सल करके स्क्रिप्टेड इंटरव्यू देते हैं, उन्होने इसी दौरान प्रधानमंत्री द्वारा एक भी प्रेस कांफ्रेंस ना किये जाने पर भी सवाल उठाया था।

Advertisement

क्या कहा था
शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज 24 के शो मंथन में कहा था अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री का जो इंटरव्यू लिया या प्रधानमंत्री के स्क्रिप्ट राइटर ने जो बैठकर जैसी बातें की, और करवाई गई, उस पर क्या बोलना, Shatrughan Sinha जब शॉटगन से पूछा गया कि अगर उन्हें बिना स्क्रिप्ट के पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने का मौका मिले तो क्या लेंगे।

Advertisement

क्या था जवाब
उन्होने जवाब में कहा, अगर वो तैयार हो जाएं तब ना, लेकिन वो होंगे नहीं, पूरी दुनिया के लोकतंत्र में शायद पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होने आज तक सही मायनों में एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की है, किया भी है, shatru modi तो अपने खुशामदीद लोगों के साथ बैठकर कंडक्टेड, कोरियोग्राफ किया हुआ, अच्छे से रिहर्स करके किया है। शॉटगन ने प्रसून जोशी वाले इंटरव्यू के जिक्र करते हुए आगे कहा, हमारे मित्र प्रसून जोशी को लंदन में बैठा दिया था, जहां उन्होने इंटरव्यू तो दिया ही दिया, जो बातें जनता सुनना चाह रही थी, वहीं उनसे पूछवाया गया।

Advertisement

मीडिया को कंट्रोल
कुछ समय पहले आजतक के सीधी बात में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था, उन्होने आरोप लगाया था कि सत्ताधारी पार्टी मीडिया को कंट्रोल कर रही है, उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नेता नहीं दिखता, उन्हें चुनौती देने वाला नेता कौन है, तो उन्होने कहा जब आप कहते हैं कि कोई नेता उनके खिलाफ नहीं दिखता, तो पहली बात ये है कि दिखाया नहीं जाता, हम शुरु से सुनते आये हैं, नेहरु के बाद कौन, लाल बहादुर शास्त्री के बाद कौन, लेकिन बाद में इंदिरा गांधी आई, उनके बराबर स्टार पीएम कोई नहीं हुआ।