पवनदीप के साथ रिश्ते को लेकर अरुणिता ने कही दिल की बात तो मोहम्‍मद दानिश ने भी किया बड़ा खुलासा

अरुणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन को लेकर अपने दिल की बात कह दी है । दोनों को लेकर एक बड़ाखुलासा दानिश ने भी किया है । इंडियन आइडल 2 में इस जोड़ी की जमकर चर्चा हुई ।

New Delhi, Aug 18: पवनदीप राजन ने ‘इंडियन आइडल 12’ शो जीत लिया है । पूरे सीजन के दौरान उनकी और अरुणिता की जोड़ी चर्चा में रही । दोनों के बीच कैमिस्‍ट्री को शो में कई बार भुनाया गया । लेकिन असल में अब शो के बाद इन दोनों का साथ रहने वाला या ये अपने रास्‍ते अलग करने वाले हैं, इस बारे में खुद अरुणिता ने बताया है । अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल शो की फर्स्‍ट रनर अप रही हैं, उन्‍होंने पवनदीप को वोटिंग में कड़ा मुकाबला दिया है । पवनदीप से दोस्‍ती को लेकर अरुणिता ने कहा है कि वो उनके साथ रहना चाहती हैं ।

Advertisement

पवनदीप को लेकर कही दिल की बात
बंगाल मूल की अरुणिता अपनी मधुर आवाज के साथ खूबसूरती के लिए Arunita pawandeep (2)खूब जानी गईं । पवनदीप को लेकर अरुणिता ने कहा कि वो दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं । फैंस ने उन्‍हें साथ में पसंद किया है, ये अच्‍छा लगता है । अरुणिता ने कहा कि वो दोनों इस मुकाम तक पहुंचे, इसके लिए बहुत सपोर्ट मिला और आगे भी वो साथ में ही रहना चाहेंगे । साथ काम करते रहना ही लक्ष्‍य होगा । अरुणिता ने कहा कि पवनदीप जैसे बेहतरीन सिंगर के साथ कपीट करने का मौका मिलना अपने आप में ही खास था । वो एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते रहेंगे ।

Advertisement

दानिश ने भी बताई सीक्रेट बात
मोहम्‍मद दानिश ने भी इस जोड़ी को लेकर एक खुलासा किया है । दानिश ने कहा कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल एक ही बिल्डिंग में घर लेने का प्लान बना रहे हैं। शो के ग्रैंड फिनाले से पहले Danish indian idol (2)दिए इस इंटरव्यू में मोहम्मद दानिश ने बताया था कि पवनदीप राजन और अरुणिता मुंबई में एक ही बिल्डिंग में अपना-अपना घर लेने की सोच रहे हैं। दरअसल दानिश ने कि उन सभी का प्लान है साथ रहने का। सभी एक दूसरे के अगल-बगल ही रहने की ससोच रहे हैं । वो सब लोग बाहर से आए हैं, जैसे कोई उत्तराखंड से आया है, तो कोई राजस्थान से आया है। इसलिए सब साथ में घर लेंगे। ये दोस्ती नहीं परिवार हो गया है अब।

Advertisement

पवनदीप-अरुणिता के लिंक-अप पर बोले दानिश
वहीं दानिश से जब पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के लव एंगल पर pawandeep Rajan (3)सवाल किए गए तो उन्‍होंने कुछ नहीं कहा । दानिश ने कहा कि इन बातों पर वो लोग ध्यान नहीं देते। वो दोनों अच्छे दोस्त हैं और उनका बॉन्ड बहुत अच्छा है। दानिश ने आगे कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि उनका बॉन्ड आगे भी ऐसा ही बना रहे। बहरहाल, आपको बता दें इंडियन आइडल की ट्रॉफी पवनदीप के नाम हो चुकी है । उन्‍हें इंडस्‍ट्री से कई ऑफर भी मिले हैं ।