कैटरीना कैफ ने कर ली विकी कौशल से सगाई? जल्द करेगी शादी

बीते महीने भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी करने वाले हैं, दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

New Delhi, Aug 18 : कई बॉलीवुड कपल शादी तथा सगाई कर रहे हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने सगाई कर ली है, बॉलीवुड गलियारों में इस तरह की खबर आने से तहलका मच गया है, फिलहाल सगाई की खबरों की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, अभी इसे अफवाह के तौर पर ही देखा जा रहा है।

Advertisement

कैटरीना ने कर ली सगाई
चर्चित पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया कि सगाई की रुमर्स है, कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है, आधिकारिक ऐलान का इंतजार है, तब तक के लिये ये खबरें रुमर्स, कैटरीना और विकी कौशल की सगाई में कितनी सच्चाई है, ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा, वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी गई है।

Advertisement

दोनों साथ होते हैं स्पॉट
आपको बता दें कि बीते महीने भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी करने वाले हैं, दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन दोनों ने आज तक अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है, katrina viccki दोनों अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, वहीं कई बार विकी को कैटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था, साथ ही दोनों के साथ वेकेशन पर जाने, सेलिब्रेशन करने की भी खूब चर्चाएं थी।

Advertisement

दोनों की झोली में कई फिल्में
अगर वर्कफ्रंट की बात.करें तो कैटरीना कैफ अब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी, इसके अलावा वो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में भी दिखेगी, वहीं कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी, वहीं विकी कौशल भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।