कत्ल के बाद प्रेमिका के घर में दफनाई थी लाश, एक नोट ने खोल दिया पूरा मामला

ये मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है, जहां सुल्तानपुर गांव में रहने वाला 21 साल का मुरसलीन बीती 11 अगस्त से लापता था, पहले परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की।

New Delhi, Aug 18 : यूपी के गाजियाबाद में कत्ल का एक हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है, यहां एक युवक की लाश किसी के घर का आंगन खोदकर निकाली गई, दरअसल युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को उसी की प्रेमिका के घर में दफना दिया गया था, युवक पिछले कई दिनों से लापता था, उसके घर वालों ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Advertisement

गाजियाबाद का मामला
आपको बता दें कि ये मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र का है, जहां सुल्तानपुर गांव में रहने वाला 21 साल का मुरसलीन बीती 11 अगस्त से लापता था, पहले परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की, dead body लेकिन वो नहीं मिला, तो थक हारकर उसकी लिखित शिकायत 15 अगस्त को मुरादनगर थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई, मुरसलीन के मोबाइल को ट्रेस करते-करते एक कुल्फी बेचने वाले के पास जा पहुंची।

Advertisement

लड़की से मोबाइल लिया
पुलिस ने जब कुल्फी वाले से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसे ये मोबाइल एक लड़की ने 500 रुपये में लपेट कर दिया था, पुलिस ने जब उस लड़की के बारे में पूछताछ की, तो कुल्फी वाला पुलिस को उस लड़की के घर ले गया, पुलिस ये जानकर सन्न रह गई, कि जिस लड़की के घर व्यक्ति पुलिस लेकर पहुंचा था, ये वही लड़की थी, जिसका मुरसलीन के साथ पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था।

Advertisement

आंगन में लाश
पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की, तो लड़की ने बताया कि मुरसलीन की लाश उसके घर के भीतर ही आंगन में दफ्न है, जिसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आंगन की खुदाई करवाई, मुरसलीन का शव बाहर निकाला गया, इसके बाद पुलिस ने आरोपित लड़की और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि मुरसलीन की मौत का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा, वहीं दूसरी ओर लड़की और उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है, शुरुआती दौर में ऐसा लग रहा है कि मुरसलीन और उस लड़की की अफेयर की बात लड़की के घर वालों के पता चल गई थी, इसलिये उन्होने मुरसलीन को मारकर उसकी लाश को अपने घर के आंगन में ही दफना दिया होगा। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।