विराट कोहली ने अनुष्‍का के साथ यूं मनाया जीत का जश्‍न, तस्‍वीरें आईं सामने

विराट कोहली की टीम ने हाल ही में इंग्‍लैंड की टीम को जबरदस्‍त शिकस्‍त दी है, इस जीत का जश्‍न उन्‍होंने पत्‍नी अनुष्‍का के साथ मनाया ।

New Delhi, Aug 19: विराट कोहली की कैप्‍टनशिप में टीम इंडिया ने लॉर्ड्स में 7 साल बाद ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 151 रनों से शिकस्त दे दी । टीम इंडिया ने इस जीत के साथ ही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है । दोनों टीम के बीच अगला मुकाबला 25 अगस्त से खेला जाएगा । लॉर्ड्स टेस्ट के बाद भारत और इंग्लैंड की टीमों के पास एक लंबा ब्रेक है, एक हफ्ते से ज्‍यादा के इस ब्रेक में खिलाडि़यों के पास जीत का जश्‍न मनाने का ढेर सारा समय है । कप्‍तान कोहली भी वाइफ अनुष्‍का के साथ जीत सेल्रिबेट करने खास जगह पहुंचे ।

Advertisement

लंदन के एक रेस्‍तरां में हुए स्‍पॉट
विराट और अनुष्का ने लंदन के एक रेस्तरां में लंच किया । टेंड्रिल रेस्तरां के इंस्टाग्राम Virat Anushkaअकाउंट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर साझा की गई है, जिसे कैप्शन दिया गया है- ‘जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंच के लिए आए । बहुत खुशी हुई कि आपने हमारे यहां लंच का आनंद लिया।’

Advertisement

अनुष्‍का ने ऐसे किया था सेल्रिबेट
इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपने ही अंदाज में टीम की जीत का जश्न मनाया था । virat kohli lordsअनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में टीम इंडिया की कुछ तस्वीरें साझा की । अनुष्का ने विराट के फोटो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा- ‘क्या जीत है! क्या टीम है!’ एक्ट्रेस ने नीले दिल वाले इमोजी भी लगाए थे ।

Advertisement

कोहली के लिए बड़ी जीत
विराट कोहली की बात करें तो टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में उनकी अच्छी कप्तानी की चर्चा हो रही है । लेकिन बल्ले से अहम योगदान देने में वो नाकाम रहे हैं । सीरीज में उनके स्कोर 0, 42, और 20 ही हैं । लॉर्ड्स Ind vs eng lords (3)में दूसरे टेस्ट के दौरान उन्हें दोनों पारियों में शुरुआत मिली, लेकिन वह उन्हें किसी बड़े स्कोर में नहीं बदल सके । फैन्स को उनके बल्‍ले का कमाल देखना है, उम्‍मीद है वो आने वाले दिनों में कुछ बड़ी पारियां खेलेंगे।