शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कर दिया किस! माधुरी को कहा- मुझे ये अच्छा लगता है

शहनाज ने कैप्‍शन दिया-  क्यों ना सब दीवानों के साथ थोड़ी मैं भी दीवानी हो जाऊं। वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे का हाथ पकड़ कर एंट्री करते नजर आते हैं ।

New Delhi, Aug 19: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को एक साथ देखना, सिडनाज के फैंस की दिल की ये तमन्‍ना पूरी होने जा रही है । इस वीकेंड ‘डांस दीवाने 3’ में बिग बॉस 13 के ये फेवरेट कपल एज अ गेस्‍ट आ रहे हैं । शो में शहनाज हैं और वो सिद्धार्थ के साथ तो एंटरटेनमेंट तो होगा लेकिन एक बार फिर फैंस शहनाज की आंखों में वो प्‍यार देख पाएंगे । इतना ही नहीं, वो तो माधुरी के सामने ये कन्‍फेस भी कर चुकी हैं कि उन्‍हें अब भी सिद्धार्थ ही पसंद हैं ।

Advertisement

प्रोमो वायरल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस बार डांस दीवाने में नजर आएंगे। shehnaaz gill sidharth shukla (2)बुधवार को डांस दीवाने 3 का एक प्रोमो आउट हुआ है जिसके बाद से लोगों को बेसब्री से वीकेंड का इंतजार है । प्रोमो में दोनों रोमांटिक सीन देते दिख रहे हैं,  वहीं एक ऐसा मौका भी आता है जिसे देख लगता है कि दोनों ने सबके सामने किस कर दिया है । इसे देखकर माधुरी दीक्षित का रिऐक्शन भी शॉकिंग रहा ।

Advertisement

माधुरी ने पूछा सवाल, शहनाज ने दिया ऐसा जवाब
वहीं शो के दौरान माधुरी दीक्षित शहनाज से पूछती नजर आएंगी कि उन्‍हेंshehnaaz gill sidharth shukla (4) किस तरह के लड़कों में इंट्रस्‍ट है । जिस पर शहनाज, थोड़ा रुककर सिड की तरफ इशारा कर कहती हैं कि मुझे ये पसंद है । ये पसंद है मुझे । जिसे पर सिद्धार्थ मुस्‍कुराने लगते हैं और माधुरी भी स्‍माइल कर देती हैं । सिडनाज के फैंस के लिए ये मोमेंट बेहद खूबसूरत है ।

Advertisement

जमकर मस्‍ती
सिद्धार्थ और शहनाज इससे पहले साथ में कुछ म्यूजिक वीडियोज भी कर shehnaaz gill sidharth shukla (3)चुके हैं। शहनाज ने इस प्रोमो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । उन्‍होंने इसे कैप्‍शन दिया-  क्यों ना सब दीवानों के साथ थोड़ी मैं भी दीवानी हो जाऊं। वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे का हाथ पकड़ कर एंट्री करते नजर आते हैं । सिद्धार्थ और शहनाज ‘एक हो गए हम और तुम’ पर परफॉर्म करते दिखते हैं। आपको बता दें ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री लोगों ने काफी पसंद की थी, शो तो सिद्धार्थ ने जीता लेकिन ये जोड़ी पूरे देश की फेवरेट हो गई ।