करिश्‍मा कपूर की सौतन को डेट कर रहा है ये एक्‍टर, एक्टिंग के साथ फिटनेस के लिए है पॉपुलर

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों नंदिना माहतानी के साथ देखे जा रहे हैं । खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

New Delhi, Aug 19: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी फिल्‍मों के साथ – साथ अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं । विद्युत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी लेडी लव के लिए चर्चा में, जी हां पिछले कुछ दिनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा तेज है । बताया जा रहा है कि विद्युत इन दिनों नंदिता माहतानी को डेट कर रहे हैं । हालांकि, दोनों ने इस बारे में अबतक खुद से कुछ नहीं बताया है । लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे उनके रिलेशनशिप में होने की अटकलें तेज हो गई हैं ।

Advertisement

फैशन डिजाइनर हैं नंदिता
नंदिता माहतानी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं । करिश्‍मा कपूर से उनका खास रिश्‍ता रहा है । vidyut jamwal (3)वह करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी हैं । विद्युत और नंदिता को इन दिनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है । फिलहाल नंदिता ने सोशल मीडिया पर खुद इन तस्‍वीरों को शेयर किया है । जिस पर इंडस्‍ट्री के जाने-माने चेहरे कमेंट कर प्‍यार बरसा रहे हैं ।

Advertisement

नो कैप्शन
नंदिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, दो तस्‍वीर उनकी खुद की हैं vidyut jamwal (2)जबकि एक में विद्युत भी नजर आ रहे हैं । उन्होंने विद्युत को टैग भी किया है । नंदिता की कुछ और तस्‍वीरों में भी विद्युत नजर आ रहे हैं । इसी वजह से उन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में हैं ।

Advertisement

एक्टिंग के साथ फिटनेस की चर्चा
विद्युत जमवाल अपनी फिल्‍मों के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं । उनकी टफ बॉडी के फैंस दीवाने हैं । साल 2020 में विद्युत जामवाल की दो फिल्में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी, vidyut jamwal (4)खुदा हाफिज फिल्‍म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी । वहीं, इसके अलावा वो श्रुति हासन, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतरी और संजय मिश्रा के साथ फिल्म यारा में नजर आए थे । ये फिल्म जी-5 पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था ।