साले ने बॉबी देओल पर लगाये थे संपत्ति हड़पने के आरोप, यूं छलका था धर्मेन्द्र के छोटे बेटे का दर्द

बॉबी देओल ने 1995 में तान्या आहूजा से शादी की थी, तान्या चर्चित बिजनेसमैन देवेन्द्र आहूजा की बेटी हैं। साल 2010 के बाद संपत्ति को लेकर बॉबी और तान्या का उनके घर वालों से काफी विवाद रहा।

New Delhi, Aug 20 : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल एक बार फिर से फिल्मों में कमबैक कर चुके हैं, सालों बाद वो दूसरी वजहों से चर्चा में हैं, धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल अपनी एक्टिंग से कई बार चर्चा में रहे, लेकिन निजी जिंदगी को लेकर भी सनी के भाई कई बार मीडिया में छाये रहे, बॉबी पर इस तरह के आरोप भी लगे कि साजिश करके उन्होने ससुराल से काफी संपत्ति हासिल कर ली है।

Advertisement

तान्या आहूजा से शादी
बॉबी देओल ने 1995 में तान्या आहूजा से शादी की थी, तान्या चर्चित बिजनेसमैन देवेन्द्र आहूजा की बेटी हैं। साल 2010 के बाद संपत्ति को लेकर बॉबी और तान्या का उनके घर वालों से काफी विवाद रहा, दरअसल हुआ ये था कि तान्या के पिता ने बेटे विक्रम के हिस्से की संपत्ति भी तान्या के नाम कर दी थी।

Advertisement

साजिश रचने का आरोप
विक्रम ने अपनी ही बहन तान्या देओल पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था, उन्होने कहा था कि बॉबी और तान्या ने सोची समझी साजिश के तहत उन्हें उनके पिता से दूर कर दिया, और सारी संपत्ति हड़प ली।

Advertisement

बॉबी ने क्या कहा था
इन मुद्दों पर बॉबी देओल ने हफिंगम पोस्ट को दिये इंटरव्यू में खुलकर बात की थी, अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर उनका दर्द भी छलका था, उन्होने कहा था कि उनके साले ने उन पर जो आरोप लगाये हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद है, उन्होने कहा था कि लोगों को लगता है कि बॉबी को उनके ससुराल से खूब संपत्ति मिली है, लेकिन ऐसा नहीं है, बॉबी के मुताबिक, उनकी पत्नी के पिता ने उन लोगों के नाम जो कुछ भी संपत्ति की थी, उस पर कोर्ट में केस चल रहा है, केस के चक्कर में इतने पैसे खर्च हो गये हैं कि बता नहीं सकते, मेरी पत्नी अपने भाई के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रही है।