त्रिशाकर मधु के बाद एक्ट्रेस प्रियंका का प्राइवेट वीडियो लीक, कोई निकाल रहा निजी दुश्मनी

प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उनसे निजी दुश्मनी निकाल रहा है, कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

New Delhi, Aug 20 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों सोशल मीडिया पर गलत वजह से चर्चा में है, दरअसल हाल ही में त्रिशाकर मधु के अंतरंग पलों का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस एक शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाती नजर आ रही थी, अब एक और एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है।

Advertisement

एमएमएस वीडियो
त्रिशाकर मधु ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था, अब एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वो परेशान हो रही है, हालांकि प्रियंका ने दावा किया है कि वो इस वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वो नहीं है, उनका कहना है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

दर्ज करवाई एफआईआर
प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उनसे निजी दुश्मनी निकाल रहा है, कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है, पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही हैं, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कई सोशल मीडिया पर उनके एमएमएस का लिंक शेयर किया गया था, जिसे पुलिस ने हटाना शुरु कर दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, वो अकसर अपनी तस्वीरें, वीडियोज और रील्स फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, उन्होने 2013 में आई भोजपुरी फिल्म जीना तेरी गली में से डेब्यू किया था, प्रियंका ने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम की है। साथ ही कुछ गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी है।