पम्पोर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजुबल के 2 आतंकी ढेर, गोला-बारुद समेत कई सामग्री बरामद

जममू कश्‍मीर के पंपोर इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है । सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं ।

New Delhi, Aug 20: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में आज एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई । इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने फिलहाल पूरे इलाके की घेरा बंदी कर ली है । इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है । सुरक्षाबलों के साथ हुई इस मुठभेड़ में हिजुबल मजाहिदीन के दो आतंकी मार गिराए हैं । इनके नाम आदि के बारे में पता लगाया जा रहा है ।

Advertisement

सुरक्षाबलों पर चलाईं गोलियां
मामले में और जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि pampore encounterउन्‍हें पंपोर इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी । इसके बाद जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन करने गए तो आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शूरू कर दी । जवाबी कार्रवाई में जब सुरक्षाबलों ने गोली चलाई तो दो आतंकी मारे गए । इलाके में सर्च ऑप्‍रेशन जारी है ।

Advertisement

Advertisement

आतंकियों के निशाने पर हैं नेता
आपको बता दें कि कुलगाम में आतंकियों ने अपनी पार्टी के नेता pampore hijbul (2) गुलाम हसन लोन की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी । लोन चार महीने पहले ही पीडीपी से इस्तीफा देकर अपनी पार्टी में शामिल हुए थे । पिछले 15 दिनों के अंदर ही घाटी में इस तरह की तीसरी घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया है ।

17 अगस्त को कुलगाम के ब्रजलू जागीर इलाके में आतंकियों ने बीजेपीpampore hijbul (1) के एक नेता जावेद अहमद डार की गोली मारकर हत्या कर दी थी । इससे पहले आतंकियों ने 9 अगस्त को कुलगाम के बीजेपी की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी थी।