उर्फी जावेद- रिश्तेदार कहते थे पोर्न स्टार, गंदी साइट पर तस्वीर अपलोड होने के बाद पिता ने की थी पिटाई

एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया था, उनके रिश्तेदार भी उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे।

New Delhi,. Aug 20 : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का हाल ही में बिग बॉस ओटीटी से इविक्शन हुआ है, एक्ट्रेस ने बताया कि एडल्ट साइट पर उनकी तस्वीरें अपलोड होने के बाद उन पर क्या गुजरी थी, उन्होने बताया कि उन्हें परिवार का कोई सपोर्ट नहीं मिला था, इतना ही नहीं अपने पिता के हाथों मेंटल एंड फिजिकल टॉर्चर सहना पड़ा था, रिश्तेदार उन्हें पोर्न स्टार समझने लगे थे।

Advertisement

तब 11वीं में पढती थी उर्फी
एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया था, उनके रिश्तेदार भी उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे, उन्हें लगता था कि इसमें पैसा छिपा होगा। तब वो 11वीं में पढती थी, उन्होने कहा कि वो बहुत मुश्किल था, क्योंकि मुझे मेरे परिवार का सपोर्ट नहीं मिल रहा था, मेरी फैमिली मुझे ही दोष दे रही थी।

Advertisement

नाम तक भूल गई थीं उर्फी
उर्फी बताती हैं कि मेरे रिश्तेदार तो मुझे पोर्न स्टार तक कहने लगे थे, वो मेरा बैंक खाता चेक करना चाहते थे, उन्हें लगता था कि इसमें करोड़ों रुपये होंगे, मेरे पिता मेंटली और फिजिकली मुझे प्रताड़ित करते थे, ये टॉर्चर मुझे 2 साल तक सहना पड़ा, मुझे अपना नाम तक याद नहीं रहा, लोग मेरे बारे में बहुत गंदी बातें बोलते थे, जो मेरे साथ हुआ, ऐसा किसी लड़की के साथ ना हो।

Advertisement

घर से भाग गई थीं उर्फी
उन्होने बताया कि इस अनुभव के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनकी अपनी आवाज है, 2020 में ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में वो कह चुकी हैं कि वो अपवे दो बहनों को लेकर घर से भाग गई थीं, मां को ही छोड़ दिया था, एक हफ्ते तक वो दिल्ली के पार्क में रुकी, इसके बाद नौकरी ढूंढने लगी, इसके बाद उन्हें कॉल सेंटर में नौकरी मिल गई, कुछ दिन बाद ही उनके पिता ने शादी कर ली, इसके बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उर्फी के कंधों पर आ गई।

https://www.instagram.com/reel/CQQNMrMFGQq/