विक्‍की कौशल से सगाई की खबरों की बीच सलमान संग कहां चलीं कैटरीना कैफ? एयरपोर्ट से आईं तस्‍वीरें

विक्की कौशल से सगाई की खबरों के बीच कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ एरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं, दोनों कहां संग निकलें हैं आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 20: कैटरीना कैफ और उरी फेम एक्‍टर विकी कौशल रिलेशनशिप को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं । खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों को वैकेशन मनाते हुए भी साथ में देखने का दावा किया गया है । पिछले दिनों तो ये खबर भी आई कि इन्‍होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है । हालांकि इन दोनों की ओर से अब तक रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा गया है । ना ही सगाई की खबरों पर ही कोई प्रतिक्रिया आई है ।

Advertisement

सलमान के साथ दिखीं कैटरीना कैफ
वहीं कैटरीना कैफ, सगाई की खबरों के बीच विदेश रवाना हो गईं हैं । salman katrina kaif (2)सलमान खान के साथ । जी हां, कैटरीना और सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं । टाइगर 3 की शूटिंग के लिए दोनों सितारे एक साथ निकले हैं ।

Advertisement

ब्‍लैक लुक में आए नजर
कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों ही ब्लैक लुक में ही नजर आए । salman katrina kaif (4)कैटरीना ने जहां ब्‍लैक जैकेट-पैंट और ब्‍लैक हाईबूट्स पहने हुए थे वहीं सलमान ब्‍लैक टीशर्ट और डार्क ब्‍लू डेनिम में नजर आए । सलमान ने गाड़ी से उतरकर मास्‍क पहना जबकि कैट मास्‍क में ही रहीं । उन्‍होंने पोज भी मास्‍क पहनकर ही दिए ।

Advertisement

रूस समेत कई देशों में होगी शूटिंग
कैटरीना कैफ और सलमान रूस के बाद अलग-अलग देशों में टाइगर 3 salman katrina kaif (3)की शूटिंग करेंगे । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अगले 45 दिनों तक 5 यूरोपियन देशों में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे । इन देशों में फिल्म के 5 अलग-अलग एक्शन सीन शूट होने हैं । सबसे खास बात ये है कि आदित्य चोपड़ा ने इसके लिए जंबो प्लेन हायर किया है, टीम रूस के अलावा तुर्की और ऑस्ट्रेलिया भी जाएगी।