RJ मलिष्‍का ने गोल्‍ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ ऐसा क्‍या किया कि सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू

आरजे मलिष्का ने ओलंपिक में गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है । क्‍या है इसमें, आगे जानिए ।

New Delhi, Aug 21: भारत के नाम टोक्‍यो ओलंपिक में स्‍वर्ण पदक हासिल करने वाले नीरज चोपड़ा का एक इंटरव्‍यू वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । यूं तो उनके कई वीडियो लोगों के बीच चर्चा में हें लेकिन इस ताजा वीडियो को लेकर गुस्‍से में हैं । ये गुस्‍सा नीरज की वजह से नहीं है बल्कि आरजे मलिष्‍का की वजह से हैं, जिन्‍होंने उनका इंटरव्‍यू लिया है । दरअसल मुंबई की रानी के नाम से मशहूर मलिष्‍का ने हाल ही में नीरज का एक जूम इंटरव्‍यू किया, जिसमें उनकी कुछ हरकतों से नीरज असहज से लगे । सोशल मीडिया पर वीडियो आया तो यूजर्स ने आरजे को ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

Advertisement

डांस के साथ शुरुआत
RJ मलिष्का के इस वीडियो में वो और उनकी एक साथ ‘उड़ी जब जब ज़ुल्फें तेरी’ गाने पर डांस कर रही हैं, वहीं स्‍क्रीन पर नीरज चोपड़ा लाइव दिख रहे हैं । दरअसल मलिष्‍का ने नीरज का इंटरव्‍यू में स्‍वागत ही कुछ इस अंदाज में किया । डांस खत्‍म कर मलिष्‍का, बैठती हैं और नीरज से पूछती हैं कि – हमने आपको ज्यादा तो नहीं छेड़ दिया । इस पर नीरज मुस्‍कुरा देते हैं । लेकिन साफ पता चल रहा है कि वो कितना असहज महसूस कर रहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

मांग ली झप्‍पी
यही नहीं, म‍लिष्‍का का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मलिष्का कहती हैं कि उन्हें नीरज से जादू की झप्पी चाहिए, इतना कहकर वो अपने लैपटॉप को हग कर लेती हैं । इस पर नीरज हाथ जोड़कर कहते हैंmalishka neeraj chopra (1) कि ऐसे दूर से ही ठीक है । इस वीडियो को लेकर भी मलिष्‍का पर यूजर्स बरस रहे हैं । वीडियो सामने आने के बाद से ही मलिष्का की जमकर आलोचना हो रही है । लोग कह रहे हैं कि एक खिलाड़ी से इस तरह से फलर्ट करना कहां तक सही है, यूजस र्ने लिखा कि मलिष्का और उनकी टीम ने नीरज को असहज कर दिया । कई ने लिखा कि ये नीरज का हैरेसमेंट है ।

Advertisement

https://twitter.com/Spoof_Junkey/status/1428554162300616709

ट्रोल हो रही हैं मलिष्‍का
सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो के लिए मलिष्‍का को कड़ी फटकार लगा रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है सोचिए अगर 40 साल का पुरुष अगर एक 23 साल की लड़की से किस मांग रहा है, अब जेंडर बदल दीजिए. आपको अहसास होगा कि मलिष्का ने नीरज चोपड़ा के साथ जो किया वो मज़ाक नहीं था, और उसे जस्टिफाई नहीं किया जा सकता है । malishka neeraj chopraवहीं एक और यूजर ने लिखा है- मेरा एक सीधा सवाल है. अगर मलिष्का की जगह एक पुरुष होता और नीरज चोपड़ा की जगह एक महिला होती, तो क्या तब भी आप चुप होते? क्या उन्हें माफी नहीं मांगनी चाहिए? क्या हम ऐसे ही चुप रहेंगे । इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सवाल कर रहे हैं । फिलहाल मलिष्‍का की ओर से इसे लेकर कुछ नहीं कहा गया है ।