होंठ कहने से डरते हैं, तो आंखें चिल्लाती है, कहते हुए सारा अली खान ने पोस्ट की बिकिनी तस्वीरें

सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें से एक तस्वीर में वो कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं।

New Delhi, Aug 21 : एक्ट्रेस सारा अली खान ने आज सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनकी अदाएं लोगों का ध्यान खींच रही है, बिखरे बालों में सारा का अंदाज इन तस्वीरों में काफी बोल्ड नजर आ रहा है, लोगों को ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

दो तस्वीरें
सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें से एक तस्वीर में वो कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो नजरें झुकाये नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सैफ अली खान की बेटी ने लिखा, जब होंठ कहने से डरते हैं, तो आंखें चिल्लाती है, तो जब छिपाने के लिये कुछ हो तो इधर-उधर देखो। तस्वीरो के साथ-साथ कैप्शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
सारा अली खान के वर्किंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो वो अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, sara ali khan (1) साथ ही कहा जा रहा है कि द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है, फिल्म में सारा के साथ विकी कौशल भी नजर आएंगे।