जल्दी पैसे कमाने की चाहत में Malaika Arora ने किया था ऐसा काम

मलाइका अरोड़ा का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है, लेकिन रुढिवादी विचारधारा को तोड़ता है, वो ही सुपरमॉडल कहलाता है।

New Delhi, Aug 22 : मलाइका अरोड़ा को मॉडलिंग की दुनिया में आये तीन दशक से ज्यादा समय हो चुका है, एक मॉडल के रुप में सालों की मेहनत के बाद उन्होने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज किया है, शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिये वो पूरी तरह से तैयार हैं, साथ ही उन्होने अपने मॉडलिंग करियर के बारे में कई बातें बताई हैं।

Advertisement

सुपरमॉडल की पहचान
मलाइका का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है, लेकिन रुढिवादी विचारधारा को तोड़ता है, वो ही सुपरमॉडल कहलाता है, उन्होने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो बहुत छोटी उम्र में ही मॉडलिंग करने लगी थी, नाइनटीज में उनके सामने वीडियो जॉकी का करियर ऑप्शन था, उन्हें इसके लिये चुन भी लिया गया था। इसके बाद मलाइका ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा, कई विज्ञापनों, गानों, जैसे गुल नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं, उनके करियर में टर्निंग प्वाइंट 1998 में रिलीज शाहरुख खान की फिल्म दिल से थी, उन्होने इसमें छैय्या-छैय्या किया था। मलाइका ने कहा कि वो जल्द पैसे कमाने की चाहत में मॉडलिंग की दुनिया में आई थी।

Advertisement

छोटी उम्र में शुरू की थी मॉडलिंग
मलाइका ने बताया छोटी सी उम्र में ही उन्होने मॉडलिंग शुरु की, ये काम कठिन और बहुत चुनौतीपूर्ण था, मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी, मुझे लगा कि ये कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार मौका है, Malaika Arora मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार ये मेरा करियर बन जाएगा, तब से अब तक ये अच्छी बात है कि इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आये हैं, लोगों को ये समझने की जरुरत है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मलाइका अरोड़ा आज बॉलीवुड की फैशन डीवा है, लोग उन्हें फॉलो करते हैं, आजकल उनकी फिटनेस से बहुत से लोग इंस्पायर्ड हो रहे हैं, मलाइका सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।