लॉलीपॉप लागेलू सिंगर के साथ भी है त्रिशाकर मधु के संबंध?, इस वजह से लोग उठा रहे सवाल

वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पोस्ट के जरिये पवन सिंह से मदद मांगी थी, भोजपुरी स्टार के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होने लिखा था, आप जैसा कोई नहीं है और ना ही कभी होगा, पवन सिंह जी आप भोजपुरी इंडस्ट्री के महादेव हो।

New Delhi, Aug 22 : MMS वायरल होने के बाद रातों-रात चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु से जुड़े यूट्यूब पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, इनमें उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है, कोई उनका वायरल वीडियो डाउनलोड करवा रहा है, तो कोई उनके और पवन सिंह के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर रहा है, दोनों के रिश्ते पर सवालिया निशान लगाने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

रिश्ते पर सवाल
वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पोस्ट के जरिये पवन सिंह से मदद मांगी थी, भोजपुरी स्टार के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होने लिखा था, आप जैसा कोई नहीं है और ना ही कभी होगा, पवन सिंह जी आप भोजपुरी इंडस्ट्री के महादेव हो। मधु के इसी पोस्ट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, इनके रिश्ते पर सवाल खड़े करने लगे, कि कहीं इनका भी तो वैसा ही रिश्ता नहीं है।

Advertisement

क्यों मदद मांग रही
यू-ट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स त्रिशाकर मधु की पोस्ट को लेकर उनके और पवन सिंह के रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहा है, आखिर वो बार-बार पवन सिंह का ही नाम क्यों ले रही हैं। वीडियो के अनुसार पवन त्रिशाकर मधु को सपोर्ट कर रहे हैं, वो इसलिये ऐसा कर रहे हैं, क्योंकि दोनों के बीच पहले कोई ना कोई रिश्ता रहा होगा, हालांकि इस पर दोनों ही एक्टर्स ने कुछ भी नहीं कहा है।

Advertisement

एक और पोस्ट
आपको बता दें कि एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने पवन सिंह के साथ एक और पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होने लिखा था, आप लोग कुछ भी गलत-सलत कमेंट ना करें, मैं मदद मांग रही हूं, Madhu2 इसलिये पवन सिंह के साथ तस्वीर लगाई हूं, क्योंकि मुझे पता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सच में कोई हेल्प करता है, तो वो पवन सिंह जी हैं।