शादी में खर्च ना करना पड़े, इसलिये सगे पिता और सौतेली मां ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई हैरान

किशोरी की हत्या का आरोप मृतका के मामा ने उसके सगे पिता और सौतेली मां पर लगाया है, 2 दिन पहले मृतका के मामा ने सगे पिता सौतेली मां समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए नवादा थाना में लिखित आवेदन दिया था।

New Delhi, Aug 22 : बिहार के भोजपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां सौतेली मां और सगे पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को नहर में फेंक दिया, जिले के अजीमाबाद थाना पुलिस ने भीमपुरा गांव के पास नहर किनारे से मृत किशोरी का शव लावारिस हालत में बरामद किया है, पोस्टमॉर्टम के लिये शव को आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Advertisement

मामा ने दी शिकायत
किशोरी की हत्या का आरोप मृतका के मामा ने उसके सगे पिता और सौतेली मां पर लगाया है, 2 दिन पहले मृतका के मामा ने सगे पिता सौतेली मां समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या की आशंका जताते हुए नवादा थाना में लिखित आवेदन दिया था। मृतका के मामा ने कहा कि किशोरी में खर्च ना करना पड़ा, इसलिये पिता और सौतेली मां ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया, मृतका को ये लोग अकसर प्रताड़ित किया करते थे, जिसे लेकर पिछली 17 तारीख को उनके द्वारा पिता, सौतेली मां समेत 3 लोगों के खिलाफ नवादा थाने में हत्या कर शव छिपाने की एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Advertisement

घर से गायब
मृतका आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर निवासी सोनू कुमार राय की 16 वर्षीय बेटी दिव्या कुमारी है, जो 3 दिन पहले घर से अचानक गायब हो गई, युवती का शव मिलने के बाद अजीमाबाद पुलिस ने उसकी पहचान ना होने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये आरा भेज दिया था, dead body लेकिन इस बीच घटनास्थल पर खींची गई तस्वीर युवती के अरवल जिले के मेहंदौरा में मौजूद उसके मामा के पास चली गई, जिसके बाद उसके मामा ने उसकी पहचान लापता दिव्या कुमारी के रुप में की है।

Advertisement

मां की भी हत्या
मृतका के मामा के अनुसार दिव्या के लापता होने और उसकी हत्या किये जाने की आशंका को लेकर उन्होने नवादा थाने में दिव्या की सौतेली मां शांति देवी और उसके पिता सोनू राय समेत चाची संध्या देवी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था, मृतका के मामा के अनुसार मृतका का कोई भाई या बहन नहीं था, उसके आरोपित पिता ने 13 साल पहले उसकी मां भी की साजिश के तहत हत्या कर दी थी।