लखनऊ में फिर थप्पड़ कांड, सरेराह महिला ने ऑटो चालक को चप्पल से पीटा, देखिये वीडियो

बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वो राजधानी लखनऊ के टेढी पुलिया मेन चौराहे का है।

New Delhi, Aug 23 : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक और थप्पड़ कांड हो गया है, रक्षाबंधन के दिन महिला होने का नाजायज फायदा उठाकर टेंपो चालक को बीच चौराहे पर चप्पल से पीटा गया, इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वो राजधानी लखनऊ के टेढी पुलिया मेन चौराहे का है, वीडियो देखने से ये बात लगती है कि ऑटो में बैठे लोगों से जब ड्राइवर ने किराये की मांग की, तो उसके साथ शुरुआत में दो युवकों ने पहले तो गाली-गलौच की, फिर मारपीट करने लगा।  बताया जा रहा है कि टेंपो चालक अपना किराया मांग रहा था, पर टेंपो में बैठे लोगों ने किराया कम किया, जब इसकी शिकायत करते हुए उसने किराया मांगा तो उसके साथ युवकों ने गाली गलौच की और फिर मारपीट करने लगे।

Advertisement

पूरा मामला
य़े पूरा मामला टेढी पुलिया चौराहे का है, वहां कुछ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं, उन्होने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की, इसी बीच महिला ने ड्राइवर को पहले तो थप्पड़ मारा, फिर चप्पल निकाल कर इसकी पिटाई कर दी, सूत्रों के मुताबिक अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन महिला जिस तरह से ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही हैं, उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

रोडरेज के मामले
आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में रोडरेज की घटना पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने के एक दिन बाद कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली युवती पर भी एक्शन लिया गया था, lucknow girl (4) वायरल वीडियो में युवती कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती नजर आई थी, युवती के खिलाफ लूट, चोट पहुंचाने और तोड़फोड़ का मामला दर्ज किया गया था।

Tags :