तालिबान की करतूतों का समर्थन कर रहे लोगों पर भड़के कुमार विश्वास, शब्दों से खेल गये कविराज

उनके इस ट्वीट के मायने को आसानी से समझा जा सकता है, कुमार विश्वास ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से तालिबान का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अपनी ही स्टाइल में संदेश दे दिया है।

New Delhi, Aug 22 : अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर देश के लोगों द्वारा किये जा रहे बयान पर कविराज कुमार विश्वास ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कीहै, हालांकि उन्होने प्रत्यक्ष तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसे लोगों पर निशाना है, मालूम हो कि कुछ लोग तालिबान के कदम को उचित बता रहे हैं, तो कुछ गलत और आतंक को बढावा देने वाला बता रहे हैं, वैसे तालिबान की कट्टरता किसी से छुपी हुई नहीं है।

Advertisement

मुनव्वर राणा का बयान
शायर मुनव्वर राणा पहले भी कई बार बीजेपी सरकार के फैसलों के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं, अब एक बार फिर से उनके बोल बिगड़ गये हैं, उन्होने तालिबानियों की अफगानिस्तान में क्रूरता करने को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है, munawwar-rana उन्होने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबानी जैसा कर रहे हैं, उससे ज्यादा क्रूरता तो भारत में होती है, हम तो दंगे करवाने में विश्वगुरु हैं।

Advertisement

कुमार विश्वास का ट्वीट
कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, ज्यादा दिमाग ना लगाइये, अगर पड़ोस के घर में मची अफरा-तफरी के कारण, जिंदगी भर आपसे इज्जत पाने वाले और आपके घर में रह रहे, kumar-vishwas (1) बदबूदार सोच से भरे किसी जाहिल शख्स का पर्दाफाश हो रहा है, तो शोक नहीं शुक्र मनाइये, कि दो पैसे की प्याली गई (वो भी पड़ोसियों की) पर कुत्ते की जात पहचानी गई।

Advertisement

ट्वीट के मायने
उनके इस ट्वीट के मायने को आसानी से समझा जा सकता है, कुमार विश्वास ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से तालिबान का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अपनी ही स्टाइल में संदेश दे दिया है, दूसरी ओर ये भी देखने में आया है कि kumar vishwas (1) यूपी में भी तालिबानियों के प्रशंसकों की संख्या बढती जा रही है।

Advertisement