रीना रॉय ने जब शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम करने से कर दिया था मना, बौखला गये थे शॉटगन

एनिथिंग बट खामोश लिखने वाले एस प्रधान ने अपनी किताब में बताया है, कि रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के पूनम से शादी करने को लेकर बेहद नाराज थीं, कालीचरण फिल्म से रीना और शॉटगण करीब आये थे।

New Delhi, Aug 23 : बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रीना रॉय अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ असफल प्यार और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ शादी और तलाक उनकी जिंदगी का डार्क साइड रहा, शत्रुघ्न सिन्हा के शादी करने के बाद रीना ने भी शादी कर ली थी, लेकिन इस शादी से पहले उन्होने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ना सिर्फ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था, बल्कि उन्हें धमकी भी दी थी।

Advertisement

शादी से नाराज
एनिथिंग बट खामोश लिखने वाले एस प्रधान ने अपनी किताब में बताया है, कि  रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के पूनम से शादी करने को लेकर बेहद नाराज थीं, कालीचरण फिल्म से रीना और शॉटगण करीब आये थे, जब रीना को ये उम्मीद थी कि शत्रुघ्न उनसे शादी करेंगे, तो साल 1980 में उन्होने पूनम से शादी कर ली।

Advertisement

शादी के बाद भी करीबी
किताब के मुताबिक शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के करीबी बने हुए थे, shatrughan reena वो शादी के बाद भी रीना से दूरी नहीं बना पाये थे। बायोग्राफी में लिखा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा अकसर चोरी छिपे रीना से मिलने जाया करते थे, रीना और शत्रुघ्न की जोड़ी उन दिनों खूब हिट थी।

Advertisement

फिल्म करने से मना
पहलाज निहलाज हथकड़ी में भी रीना और शत्रुघ्न को कास्ट किया था, फिल्म के हिट होने के बाद एक और फिल्म आंधी-तूफान में दोनों की जोड़ी बनाना चाहते थे, लेकिन रीना ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। पहलाज ने रीना को काफी मनाया, तो रीना ने भी कह दिया, कि वो अपने दोस्त को जाकर बोल दें, कि वो भी जल्द शादी करने जा रही है, अगर वो 8 दिन में उनसे शादी नहीं करेंगे, तो किसी और से शादी कर सकती है। पहलाज ने जैसे ही शॉटगन को ये मैसेज दिया, वो बौखला गये, उन्होने रीना को फोन किया और बच्चों की तरह रोने लगे थे, इसके बावजूद रीना नहीं पिघली और फोन काट दिया। बाद में पहलाज ने शत्रुघ्न सिन्हा को समझाया कि उसे शादी करने दो, रीना फिर दोबारा शत्रुघ्न की फिल्म में काम नहीं की, आंधी-तूफान में शत्रु के अपोजिट हेमा मालिनी को कास्ट किया गया। ये फिल्म 1985 में रिलीज हुई थी, लेकिन रीना रॉय ने करीब 5 साल बाद 1989 में क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी, दोनों की एक बेटी भी है, बाद में इनका तलाक हो गया।