ब्लू लो कट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही मलाइका अरोड़ा, लोग घूम-घूम कर देखते रहे

मलाइका ने अपने इस सेक्सी ड्रेस के रेड स्लिपर्स के साथ पूरा किया है, हालांकि उन्होने अपने वॉक लुक को पूरा करने के लिये जूलरी और एक्ससीरीज फ्री रखा है।

New Delhi, Aug 24 : बॉलीवुड आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा एक बार फिर स्टाइलिश अवतार की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं, उन्हें देखकर किसी को भी यकीन हो जाए, कि फैशन के मामले में ये हसीना अलग ही लेवल पर है, ब्लू लो कट नेकलाइन की आउटफिट में गॉरजस बाला इतनी हसीन लग रही थी कि मास्क लगे होने के बावजूद लोगों की नजरें नहीं हट रही थी।

Advertisement

रिपीट की मिडी ड्रेस
मलाइका अरोड़ा ने इस बार अपनी ब्लू मिडी ड्रेस रिपीट की थी, इससे पहले भी उन्हें मॉर्निंग वॉक के दौरान इस आउटफिट में स्पॉट किया जा चुका है। ब्लू ड्रेस में स्पगैटी स्लीव्स थीं, जिसके साथ डीप कट नेकलाइन दी गई थी, ये डीटेल्स लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थीं।

Advertisement

ड्रेस के साथ चप्पल
मलाइका ने अपने इस सेक्सी ड्रेस के रेड स्लिपर्स के साथ पूरा किया है, हालांकि उन्होने अपने वॉक लुक को पूरा करने के लिये जूलरी और एक्ससीरीज फ्री रखा है। वॉक पर निकली हसीना ने खुद को मेकअप फ्री रखकर चेहरे पर मास्क लगाया है।

Advertisement

खुले बाल
मलाइका के बाल बार-बार लहरा रहे हैं। जो उनके लुक को और खास बना रहा है, एक्ट्रेस का ये लुक भले ही सिंपल हो, लेकिन उन्हें शायद इसका अंदाजा भी नहीं होगा, कि वो कितनी अट्रैक्टिव लग रही थीं।