वीडियो: नशे में धुत्‍त राम गोपाल वर्मा ने लड़की के साथ किया वल्गर डांस, अब फर्जी ट्वीट कर दी सफाई

विवादित फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा का एक लड़की के साथ वल्‍गर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है । आरजीवी ने अब इस पर बड़ी बेशर्मी से सफाई भी दी है ।

New Delhi, Aug 24: बॉलिवुड इंडस्ट्री के मशहूर और विवादित फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अक्सर ही अपनी फिल्मों के कंटेंट को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं । वजह है उनका एक वीडियो, जिसमें वो एक लाल गाउन पहनी लड़की के साथ डांस कर रहे हैं । आरजीवी नशे में धुत्‍त नजर आ रहे हैं और बहुत ही वल्‍गर तरीके से लड़की के साथ नाच रहे हैं । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आलोचना हुई तो आरजीवी ने सफाई दी, लेकिन इसे पढ़कर हर कोई उन्‍हें बेशर्म ही कह रहा है ।

Advertisement

वायरल वीडियो, फर्जी सफाई
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा एक रेड गाउन पहने हुए लड़की के साथ बेसुध होकर डांस करते नजर आ रहे हैं, इस लड़की का नाम इनाया सुल्‍तान है । राम गोपाल वर्मा नेram gopal verma इस पर सफाई देते हुए कहा कि वह इस वीडियो में हैं ही नहीं । शनी उन्होंने डांस वीडियो में खुद के होने से साफ इनकार कर दिया हैं। आरजीवी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा वह शख्स मैं नहीं है। मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की कसम खाता हूं।’

Advertisement

Advertisement

लगातार कर रहे हैं फर्जी ट्वीट
इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो को रिट्वीट किया था। इस ram gopal verma पर लिखा था, ‘सोशल मीडिया पर मेरा एक वीडियो वायरल हो रहा है। मैं बालाजी, गणपति, यीशू सहित कई RGV Dance With Inaya Sultanअन्य की कसम खाता हूं, यह मैं नहीं हूं।’ राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में रेड गाउन वाली लड़की का नाम इनाया सुल्ताना बताया है।

Advertisement

इनाया ने भी तस्‍वीरें की हैं शेयर
वहीं, इनाया सुल्ताना ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। RGV Dance With Inaya Sultanइन तस्‍वीरों में वो राम गोपाल वर्मा और दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रही है। इनाया ने लिखा है – ‘ये मेरी लाइफ का सबसे अच्छा और अविश्वसनीय पल है। ये मेरा जन्मदिन है।’ इनाया सुल्ताना की तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। यानी राम गोपाल वर्मा ट्वीट कर फैंस के साथ मजाक कर रहे हैं ।