56 साल के प्रकाश राज ने फिर से की शादी, प्राइवेट मोमेंट की तस्‍वीरें हुई वायरल

इस खास दिन को सेलीब्रेट करते हुए प्रकाश राज ने लिखा-  ‘ये कितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

New Delhi, Aug 25: बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्‍टर प्रकाश ने 56 साल की उम्र में शादी कर ली है । एक्‍टर ने ये शादी अपनी पत्‍नी के ही साथ की हैं । जी हां, प्रकाश राज ने पत्‍नी पोनी वर्मा को 11 साल पहले अपना हमसफर बनाया था, इस रिश्‍ते के 11 साल पूरे होने के मौके पर एक्‍टर ने एक बार फिर शादी कर उन पलों को फिर से ताजा कर दिया । एक्‍टर ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍होंने दोबारा अपनी पत्‍नी से शादी कर ली है ।

Advertisement

बच्‍चों की वजह से की शादी
प्रकाश राज ने कहा कि शादी की वजह उनके बच्‍चे हैं, प्रकाश राज ने अपने सोशलActor Prakash Raj (2) मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें साझा करते हुए बताया है कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से एक बार फिर से शादी कर ली है… क्‍योंकि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट ।

Advertisement

पत्‍नी को किस कर रहे हैं प्रकाश
इन तस्‍वीरों में प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं ।  एक तस्‍वीर में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को किस करते हुए भी नजर आए हैं । मंगलवार, 24 अगस्‍त को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग Actor Prakash Raj (3)एनीवर्सरी थी ।  इस खास दिन को सेलीब्रेट करते हुए उन्‍होंने लिखा-  ‘ये कितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

Advertisement

जब 45 के थे तब की थी शादी
आपको बता दें एक्‍टर प्रकाश राज ने 45 की उम्र में पोनी से शादी की थी, वो उनसे एक फिल्‍म के सेट पर मिले थे । पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ कर रही थीं । प्रकाश अपनी पहली पत्‍नी ललिता कुमारी से 2009 में अलग हुए थे, 2010 में उन्‍होंने दूसरी शादी कर ली ।