TMC सांसद और एक्‍ट्रेस नुसरत जहां बन गईं मां, दिया स्‍वस्‍थ बच्‍चे को जन्‍म, मिल रही बधाई

नुसरत जहां मां बन गई हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत को 25 अगस्‍त के दिन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था ।

New Delhi, Aug 26: TMC की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां मां बन गई हैं, एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है । नुसरत को बुधवार, 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में भर्ती कराया गया । खबर है कि एक्टर यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल लेकर आए थे । डिलीवरी से पहले नुसरत ने अपनी एक फोटो इंस्टा पर शेयर की थी । नुसरत को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं ।

Advertisement

बेटे की मां बनीं नुसरत
नुसरत जहां ने अपनी डिलीवरी से पहले एक तस्‍वीर पोस्‍ट कर उसे कैप्‍शन दिया था- Faith Over Fear ❤️ #positivity #morningvibes. मां बनने के बाद नुसरत जहां को उनके फैंस बधाई दे रहे हैं । वहीं एक्‍ट्रेस और नुसरत की दोस्‍त  मिमी चक्रवर्ती ने नुसरत को मां बनने पर बधाई दी है ।

Advertisement

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी को लेकर हुआ विवाद
नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हो चुका है ।nusrat jahan husband पति निखिल से अलग होने के बाद उनके गर्भवती होने की खबरें आईं थीं । इस दौरान निखिल जैन ने बच्‍चे के बारे में जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया था । निखिल ने कहा कि नुसरत उनके साथ काफी समय से नहीं रह रही हैं वो दोनों अलग हो चुके हैं, ऐसे में ये बच्‍चा किसका है वो नहीं जानते ।

Advertisement

भाजपा नेता और एक्‍टर यश दास गुप्‍ता से अफेयर की खबरें
नुसरत जहां ने निखिल जैन से 2019 में शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों के अलग होने की खबरें बड़े ही नाटकीय तरीके से सबके सामने आई ।  पति-पत्‍नी के बीच में तीसरे के होने की खबरें आईं । मीडिया nusrat jahan yash das gupta (5)रिपोर्ट के मुताबिक एक्‍टर यश दास गुप्‍ता और नुसरत जहां एक दूसरे के साथ रिश्‍ते में हैं, खबरें हैं कि यश ही नुसरत को डिलीवरी के लिए अस्‍पताल लेकर गए थे । हालांकि इन दोनों की ओर से अब तक रिश्‍ते को लेकर कोई टिप्‍पणी नहीं की गई है ।

Advertisement