राखी सावंत का वर्कआउट वीडियो, कही ऐसी बात, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

पिछले दिनों राखी सावंत ने बताया था कि हाल ही में जब वो बिग बॉस ओटीटी के सेट पर गई थीं, तो उन्हें कुत्ते ने काट लिया था, राखी ने गुस्से में ये भी कहा था कि अब वो भी कुत्ते को काट लेंगी।

New Delhi, Aug 26 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ करती ही रहती हैं, अब तक जिम के बाहर नजर आने वाली राखी ने जिम के भीतर का एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक बार फिर वो अपने फैंस को ठहाके लगाने के लिये मजबूर करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

वर्कआउट वीडियो
जिम वाले इस वीडियो में आइटम डांसर लंज वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, राखी सावंत ने इस वीडियो में बताया है कि उन्होने 500 लंजेज मारे हैं, इसके साथ ही वो हांफती हुई कैमरे के सामने कहती हैं कि उन्होने इतने लंजेज मारे हैं, कि उनके बैक सूज गये।

Advertisement

हंसी नहीं रुक रही
राखी के इस वीडियो पर फैंस भी खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, सूजी का हलवा सुनकर एक फैन की हंसी नहीं रुक रही, एक ने कहा, राखी तुम बहुत फनी हो, तो दूसरे यूजर ने लिखा, मेरे बेटे ने कहा ये राखी सावंत नहीं ये तो बिग बॉस है।

Advertisement

कुत्ते ने काट लिया
पिछले दिनों राखी सावंत ने बताया था कि हाल ही में जब वो बिग बॉस ओटीटी के सेट पर गई थीं, तो उन्हें कुत्ते ने काट लिया था, राखी ने गुस्से में ये भी कहा था कि अब वो भी कुत्ते को काट लेंगी, बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं राखी ने घर के अंदर तो धमाल मचाया ही थी, rakhi31 बाहर निकलने के बाद भी खूब सुर्खियों में छायी रही थी, इन दिनों पैपराजियों की पसंदीदा बनी हुई है राखी सावंत।