शमिता शेट्टी के सामने छलका राकेश बापट का दर्द, रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद टूट गए थे

शमिता शेट्टी और एक्‍टर राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के कारफी करीब आ गए हैं । बातों ही बातों में एक्‍टर ने अपना दर्द शमिता के साथ शेयर कर दिया ।

Advertisement

New Delhi, Aug 26: ‘बिग बॉस ओटीटी’ में राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक दूसरे के काफी क्‍लोज आ गए हैं । दोनों एक दूसरे के साथ ज्‍यादा समय बिताते हुए देखे जाते हैं, इसके साथ ही अपने मन की बातें भी शेयर करते हैं । हाल ही राकेश ने शमिता शेट्टी को बताया कि वाइफ रिद्धि डोगरा के साथ शादी टूटने के बाद उनका कितना बुरा हाल हो गया था और किस तरह वो हफ्तों तक सो नहीं पाए थे ।

Advertisement

हो गया था झगड़ा
राकेश बापट और शमिता के बीच पिछले एपिसेाड में झगड़ा भी देखने को shamita shetty (2)मिला । शो में आमतौर पर शांत और कूल दिखने वाले राकेश उस वक्त टूट से गए, जब नॉमिनेशन टास्क के दौरान उनके और शमिता के बीच कुछ गलतफहमी हो गई। इस वजह से दोनों का झगड़ा भी हो गया। लेकिन बाद में राकेश ने शमिता शेट्टी के साथ गार्डन एरिया में बैठकर सारी गलतफहमियां दूर कीं ।

Advertisement

शेयर किया दर्द
इसी दौरान एक्‍टर ने शमिता के सामने अपनी जिंदगी के उस हिस्‍से के rakesh bapatराज भी खोले जिनकी वजह से वो सो नहीं पाए थे । राकेश बापट ने शमिता से कहे दिखे कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ देखा है, उन्होंने बताया कि बचपन से लेकर बड़े होने तक उन्होंने बहुत मुश्किलें झेलीं। बापट ने बताया कि पत्‍नी रिद्धि से तलाक लेने और फिर उनके पिता की मौत ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया था । जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला ।

8 साल की शादी टूटी
एक्‍टर राकेश बापट और एक्‍ट्रेस रिद्धि डोगरा की मुलाकात साल 2010 में हुई थी, टीवी शो ‘मर्यादा: लेकिन कब तक?’ में दोनों ने साथ काम किया था । दोनों ने इस मुलाकात के एक साल बाद ही यानी 2011 में शादी कर ली। राकेश और रिद्धि एक-दूसरे को बहुत चाहते थे, दोनों की जोड़ी टीवी पर फेमस थी । लेकिन शादी के 8 साल बाद जब दोनों ने शादी तोड़ने का फैसला लिया तो वो शॉकिंग था । राकेश और रिद्धि का साल 2019 में तलाक हो गया था। राकेश बापट शमिता को बताया कि उन्हें एंग्जाइटी इशू हैं । एक दौर ऐसा था जब वो दो हफ्तों तक सो नहीं पाए थे । उनकी मां और बहन उनके लिए परेशान थे । राकेश का दर्द सुनकर शमिता ने उन्‍हें गले से लगा लिया ।