शशि थरूर ने ऐसे स्‍टाइल में फोड़ा नारियल कि सोशल मीडिया पर बन गए मीम, ट्रोलर्स ने लिए मजे

शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जो अब वायरल हो रही हैं, लेकिन उन तस्‍वीरों के मीम बनकर । ट्रोलर्स इन मीम्‍स के जमकर मजे ले रहे हैं ।

New Delhi, Aug 26: कांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अकसर उनकी कही बातें या फिर पोस्‍ट की गई तस्‍वीरें ट्रोलर्स की पकड़ में आ जाती हैं और फिर बन जाते हैं उनके मीम या कुछ और मजेदार । फिलहाल सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके नारियल फोड़ने के अंदाज पर आनंद ले रहे हैं । ट्रोलर्स ने उन्‍हें उनकी इस स्‍टाइल के लिए एक बार फिर हाथों हाथ ले लिया है ।

Advertisement

मीम हो रहे वायरल
दरअसल ओणम के मौके पर शशि थरूर ने जिस स्टाइल में केरल केshashi tharoor (4) मंदिर के बाहर नारियल फोड़ा, लोगों ने उनकी ही शेयर की हुई तस्वीर को अलग-अलग तरीके से मीम्स के रूप में तब्‍दील कर दिया । अब इन मीम को देखने के बाद कोई भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएगा ।

Advertisement

पीले रंग के कुर्ते और धोती में दिखे थरूर
बीते शनिवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर ओणम के त्योहार shashi tharoor (1) की कुछ तस्‍वीरें साझा की थी, वो मंदिर में थे और उन्होंने पीले रंग का कुर्ता और सफेद मुंडू यानी एक तरह की धोती पहनी हुई थी । यहीं शशिshashi tharoor (5) थरूर ने मंदिर के प्रांगण में नारियल तोड़ा और इसके बाद भगवान को भी चढ़ाया । लेकिन उनका अंदाज मीम मेकर्स को भा गया और मिल गया सबको ये मौका ।

Advertisement

खुद थरूर ने भी शेयर किए मीम
खुद शशि थरूर ने इन मीम्स को शेयर किया है । दरअसल सोशलshashi tharoor (3) मीडिया पर अकसर ट्रोल होने के आदी हो चुके थरूर ने इन मीमस को एप्रीशिएट किया । उन्होंने अपने कुछ फेवरेट मीम भी शेयर किए । थरूर ने अपने मीम को शेयर करते हुए लिखा, ‘नारियल फोड़ते हुए मेरी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन उन तस्वीरों में मुझे यह तस्वीर सबसे ज्यादा पसंदीदा और मजाकिया लगी।’

Advertisement