VIDEO: कांग्रेस नेता की दुल्‍हन की ग्रैंड विदाई, खुद ‘थार’ ड्राइव कर ससुराल पहुंची

खुद थार ड्राईव कर ससुराल पहुंचने वाली दुल्‍हन ने कांग्रेस के एक नेता से शादी की है । ये शादी दो दिन पहले ही नॉर्थ कश्मीर के बारामूला जिले में हुई थी ।

New Delhi, Aug 26: शादियों में दुल्हनों की ग्रैंड एंट्री तो अब आम है, लेकिन क्‍या आपने ग्रैंड विदाई के नजारे देखें हैं । हंसते मुसकुराते दुन्‍हन खुद ही गाड़ी ड्राईव कर ससुराल पहुंच गई हो । कुछ ऐसा मजेदार नजारा दिया कश्‍मीर के बारामूला में, जहां विदाई में न आंसू थे और न ही गम । उल्‍टा दुल्हन से लेकर उसके परिवार वाले तक खिलखिला रहे थे । नई नवेली दुल्‍हन खुद ही गाड़ी ‘थार’ चलाते हुए अपने ससुराल के लिए विदा हो गई ।

Advertisement

कांग्रेस नेता की थी शादी
बताया जा रहा है कि यह शादी दो दिन पहले ही नॉर्थ कश्मीर के बारामूला Kashmir Bride (2) जिले में हुई । कपल कश्मीर का ही रहने वाला है । दुल्हे का भाई जहां जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम करता है तो वहीं दुल्हा खुद कांग्रेस का नेता है । इस कांग्रेस नेता ने कश्मीर की ही रहने वाली एक लड़की से दो दिन पहले शादी की है, विदाई के दौरान दुल्हन का अलग ही स्‍वैग नजर आया ।

Advertisement

ड्राईविंग सीट पर बैठी दुल्‍हन
भारी भरकम लहंगा पहने दुल्हन महिंद्रा थार की ड्राइविंग सीट पर खुद Kashmir Bride (4)बैठ गई  और बगल में बैठा दुल्हा । परिवार ने हंसते हुए बेटी को विदा किया और दुल्हन खुद गाड़ी को ड्राइव करते हुए ससुराल रवाना हो गई । ससुराल के गेट पर दुल्हन का जोरदार स्वागत किया गया । ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

दुल्हन ने पूछा, दूल्‍हे ने हां कह दिया
दुल्‍हन का नाम सना वानी है और दुल्हे का नाम शेख अमीर, वीडियो वायरल होने के बाद जब इस दंपत्ति से बात की गई तो शेख अमीर ने बताया कि विदाई के समय उनकी दुल्‍हन सना ने उनसे गाड़ी चलाने के Kashmir Bride (3)लिए पूछा, फिर उन्‍होंने उसे तुरंत गाड़ी की स्टियरिंग थमा दी ।  यह फैसला अचानक ही हुआ था । दंपति का यकीन नहीं हो रहा कि उनका ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा । वहीं दुल्‍हन सना ने बताया कि वो काफी समय से गाड़ी चलाती हैं, उनके पिता ने उन्‍हें गाड़ी चलाना सिखाया था । अपनी शादी पर गाड़ी चलाकर विदाई का फैसला उन्‍होंने तभी किया था ।

Advertisement