अफगानी एक्ट्रेस मलीशा हिना खान ने जताया पीएम मोदी का आभार, बताया तालिबानियों ने कर दी थी कैसी हालत

अफगानी एक्‍ट्रेस मलीशा हीना खान ने ट्वीट कर बताया कि कैसे अफगानिस्तान में उनके परिवार के 4 लोगों को मार डाला गया है । वो पीएम मोदी की शुक्रगुजार हैं कि वो भारत में रह रही हैं ।

New Delhi, Aug 27: तालिबान के कब्जे के बाद से अफगानिस्तान में हर गुजरता दिन वहां रहने वालों के बद से बदतर होता जा रहा है । लोग देश छोड़कर जाने को मजबूर है । तालिबान के दावों से अलग उसकी क्रूरता की तस्‍वीरें दिल दहलाने वाली हैं और अब देश में धमाकों की गूंज ने लोगों को अंदर तक थर्रा दिया है । इस बीच अफगानी अभिनेत्री मलीशा हीना खान ने आपबीती सुनाते हुए ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है ।

Advertisement

परिवार के 4 लोगों की हत्‍या
मलीशा हीना खान ने बताया कि अफगानिस्तान में उनके परिवार के 4 लोगों को malisha heena khana (2)मार डाला गया है, मरने वालों में उनके चाचा भी शामिल हैं । वो अफगानिस्तान सरकार के परिवहन मंत्रालय में काम किया करते थे । इसके साथ ही मालीशा हीना खान के दो कजिन भी मारे गए हैं । मलीशा ने बताया कि उनके परिवार के लोग जब कार से जा रहे थे, तभी तालिबान की फायरिंग के कारण उसमें धमाका हो गया ।

Advertisement

पीएम मोदी का जताया आभार
अफगानी एकट्रेस मलीशा हीना खान ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है । मलीशा ने लिखा- “हम बहुत भाग्यशाली हैं कि भारत में रह रहे हैं । पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद।’ एक्‍ट्रेस के परिवार के 5-6 लोग अभी भी अफगानिस्तान में ही फंसे हुए हैं, बताया गया है कि वो तालिबान से जान बचा कर किसी प्रकार छिपे हुए हैं ।

Advertisement

2018 में सुर्खियों में रहीं मलीशा
मलीशा हीना खान 2018 में तब सुर्ख़ियों में आईं थी, जब उन्होंने पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया । उनके कुछ व्यक्तिगत न्यूड फोटो और वीडियो लीक हो गए थे । एक्‍ट्रेस हीना ने भी तब सपोर्अ में malisha heena khana (3)अपने न्यूड वीडियोज पोस्ट कर रबी पीरजादा के समर्थन में आवाज़ बुलंद की थी । मलीशा ने भारत में होने का खैर मनाया है, वो कह रही हैं कि भारत विश्व के कई इलाकों से बहुत-बहुत सुरक्षित देश है । गौरतलब है कि मलीशा की दोस्‍त रबी पीरजादा वही एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होंने कभी ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को उड़ाने की ख्वाहिश जताई थी । पीरजादा ने आत्मघाती हमलावर बनने को तैयार होने की बात भी कही थी ।