पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह की हालत देख बोले थे पिता- या तो फांसी लगा लो या लड़ो

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, एक्‍टर पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चलीं गईं थीं । उन्‍होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था, उनकी ऐसी हालत देख पिता ने उनसे बड़ी बात कही थी ।

New Delhi, Aug 27: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों Big Boss OTT की कंटेस्टेंट हैं, हाल ही में अक्षरा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए हैं। अक्षरा ने पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट हुई और उनका करियर बर्बाद करने की भी कोशिश की गई । अब अक्षरा ने बिग बॉस में कहा है कि उस दौर में वो डिप्रेशन में चलीं गईं थीं, वो खुदकुशी करना चाहती थीं ।

Advertisement

पिता ने समझाया
अक्षरा सिंह ने कहा कि इस रिश्‍ते के टूटने के बाद जब वो जीना नहीं चाहती थीं तब उनके पिता ने उन्हें समझाया । भोजपुरी अभिनेत्री ने एक इंटरव्‍यू में कहा- ‘जिस समय मैं डिप्रेशन के दौर से गुजर रही थी, ऐसा लग रहा था कि अब मेरे रास्ते बंद हो गए..मेरे पास मरने के अलावा कोई चांस नहीं है। उस वक्त मेरे पिता ने मुझे बुलाया और कहा कि तुमको किस बात का डर है? तुम करना क्या चाहती हो?’

Advertisement

लड़ो नहीं तो अभी मर जाओ
अक्षरा ने अपने पिता को बताया कि वो कुछ नहीं करना चाहतीं हैं। ये सुनकर उनके पिता ने उनसे कहा- ‘तुम्हारा बाप बनकर मैं तुमसे कह रहा हूं…या तो तुम जाओ… फांसी लगा लो और मर जाओ। सुसाइड करो अभी तुरंत या फिर लड़ो। तुम्हारे पास दो ऑप्शन है, जो करना है करो। मैं एक बाप के नाते संतुष्ट हो जाऊंगा कि मेरी बेटी को मरना था वो मर गई।’ अक्षरा ने आगे कहा कि पिता की ऐसी बातें सुनकर मेरी आंखें खुल गईं, लगा किसी ने बड़ा तमाचा मारा है । उस दिन के बाद उन्‍होंने प्रण किया कि वो कभी मुड़कर पीछे नहीं देखेंगी ।

Advertisement

पवन ने अक्षरा को छोड़कर की ज्‍योति से शादी
अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया था जिस रात पवन सिंह ने शादी की, उन्हें कमरे में कैद कर दिया गया था। किसी तरह उन्‍होंने खुद को बचाया था । पवन सिंह और अक्षरा सिंह का अफेयर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी समय तक सुर्खियों में रहा था। लेकिन फिर पवन सिंह ने ज्योति से शादी कर अक्षरा से किनारा कर लिया । आपको बता दें अक्षरा सिंह भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्‍होंने टीवी में भी काम किया है ।