राशिद खान की झकझोर देने वाली अपील, अफगानियों को मारना बंद करो प्लीज

तालिबान के आने के बाद अफगानिस्तान में कोहराम मचा है, राजधानी काबुल में एयरपोर्ट के बाहर दो फिदायीन हमलों समेत 3 धमाके हुए, इन हमलों में कुछ अमेरिकी सैनिक भी मारे गये।

New Delhi, Aug 27 : अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने सोशल मीडिया पर एक मार्मिक अपील की है, काबुल हवाईअड्डे के बाहर गुरुवार को हुए दो फिदायीन हमलों समेत 3 धमाके हुए, जिसमें अभी तक 90 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके बाद राशिद खान ने लिखा, कि अफगानिस्तान में फिर से खून बह रहा है, उन्होने साथ ही मार्मिक अपील करते हुए लिखा, कि अफगानिस्तान के लोगों को मारना बंद करो।

Advertisement

कोहराम मचा है
तालिबान के आने के बाद अफगानिस्तान में कोहराम मचा है, राजधानी काबुल में एयरपोर्ट के बाहर दो फिदायीन हमलों समेत 3 धमाके हुए, इन हमलों में कुछ अमेरिकी सैनिक भी मारे गये, Rashid Khan जिसके बाद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने हमलावरों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आतंकियों को खोज-खोज कर मारा जाएगा।

Advertisement

भावुक अपील
इस बीच अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने भावुक अपील की, उन्होने ट्विटर पर लिखा, काबुल में फिर से खून बह रहा है, अफगानियों को मारना बंद करो प्लीज, उन्होने साथ ही आंख से आंसू निकलने वाली इमोजी भी पोस्ट की, उनके इस ट्वीट पर अन्य कई लोगों ने भी कमेंट किये और काबुल एयरपोर्ट हमले में मारे गये लोगों के लिये प्रार्थना भी की।

Advertisement

ट्वीट वायरल
राशिद खान का ये ट्वीट वायरल हो चुका है, अब तक 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रि-ट्वीट किया है, राशिद फिलहाल अपने परिवार से दूर हैं और ब्रिटेन में द 100 क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रहे हैं, जानकारी के अनुसार उनका परिवार अफगानिस्तान में ही है।