Old Wine जैसी परफेक्‍ट हो रही हैं श्वेता तिवारी, 40 की उम्र में 20 साल जैसा हुस्‍न, ग्‍लैमरस फोटोज

अगर आप श्‍वेता तिवारी के पैन नहीं है तो ये तस्‍वीरों आपको उनका दीवाना बना देंगी । 40 पार कर चुकीं श्‍वेता का ये हुस्‍न कातिलाना है ।

New Delhi, Aug 28: बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा के चर्चे होते हैं, सब ये मानते हैं कि इस उम्र में भी उन्‍होंने खुद को किसी कमसिन हसीना जैसा मेंटेन किया हुआ है । मलाइका किसी दीवा जैसी हैं, गर्ल्‍स उनके फिगर जैसा फिगर बनाने की चाह रखती हैं । मलाइका अरोड़ा की ही तरह एक और एक्‍ट्रेस जिन्‍होंने इन दिनों अपने फिगर से ग्‍लैमरस अंदाज से सबको हैरान किया हुआ है । ये नाम कोई और नहीं बल्कि टेलिवीजन इंडस्‍ट्री की सीनियर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी का है । श्‍वेता का लेटेस्‍ट फोटोशूट देख आप मदहोश हो जाएंगे ।

Advertisement

40 साल में 20 साल का हुस्‍न
श्‍वेता तिवारी के ये तस्‍वीरें देखिए, है ना पुरानी शराब जैसा चढ़ता हुस्‍न । Shweta Tiwari photoshoot 40 पार कर चुकीं श्‍वेता तिवारी का ये लेटेस्‍ट फोटोशूट देख शायद ही कोई उनसे नजरें हटा पाएगा । श्वेता तिवारी ने अपना ये लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है ।
(Photo:instagram.com/shweta.tiwari)

Advertisement

उम्र को मात दे रही हैं श्‍वेता
तस्‍वीरें देख कौन कहेगा कि श्‍वेता उम्र के 40 सावन देख चुकी हैं ।Shweta Tiwari इन तस्‍वीरों में एक बार फिर वो उम्र को मात देने में कामयाब हो गई है । इन तस्‍वीरों में श्‍वेता ग्‍लैमरस आउटफिट में नजर आई है, सिल्वर रीवीलिंग गाउन में वो क्‍लीवेज फ्लॉन्‍ट कर रही है, उनका मेकअप उन्‍हें कमाल का लुक दे रहा है ।(Photo:instagram.com/shweta.tiwari)

Advertisement

सिजलिंग पोज, मदहोश कर रही हैं श्‍वेता
दांतों में नाखून दबा कर सेक्सी पोज देतीं श्वेता तिवारी की तस्‍वीर फैंस को मदहोश कर रही हैं  । Shweta Tiwari photoshootश्वेता तिवारी, खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आ चुकी हैं, यहां उन्‍होंने अपनी डेयरिंग से रोहित शेट्टी को भी इमप्रेस किया है । श्‍वेता दो बच्‍चों की मां हैं, उनकी बड़ी बेटी पलक तो अब खुद एक मॉडल हैं और बतौर एक्‍ट्रेस काम भी करना शुरू कर चुकी हैं । दूसरे बच्चे के बाद श्‍वेता का ये कमबैक जबरदस्‍त है ।(Photo:instagram.com/shweta.tiwari)