बेटे ने करवाई मां की दूसरी शादी, दूल्हे अंकल को कहा ‘अब आप मेरी मम्‍मा को किस करो’

वक्‍त के साथ सब कुछ बदल रहा है, अब दूसरी शादी भी कोई टैबू नहीं रही । एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि चर्चा में है ।

New Delhi, Aug 28: सोशल मीडिया पर अकसर कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो दिल को छू जाता है, कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में बहुत कुछ खास है, बदलते जमाने की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर है । एक ऐसी कहानी जो सबका दिल जीत रही है । दरअसल ये वीडियो एक शादी का है, ऐसी शादी जहां बेटा अपनी मां की शादी में मौजूद है और वो खुद उन्‍हें हसबेंड और वाइफ अनाउंस कर रहा है ।

Advertisement

बेटे ने करवाई मां की शादी
कई बार लोग दूसरी शादी करने से डरते हैं, बच्‍चों की वजह से समाज क्‍या कहेगा ये सब सोचकर । लेकिन ये वीडियो आपको भी इंस्‍पायर जरूर करेग । इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्‍चा अपनी मां की दूसरी शादी करा रहा है । उसकी एक्‍साइटमेंट देखने लायक है । बच्‍चे ने माइक पकड़ा हुआ है और वो ही इस शादी को जैसे होस्‍ट कर रहा है । अपनी मां को दुल्‍हन बना देख वो बहुत ही खुश लग रहा है । ये वीडियो अनशादी नाम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है । आउटफिट्स देखें तो ये कोई क्रिश्चियन वेडिंग लग रही है ।

Advertisement

दूल्‍हे को कहा, अब आप किस कर सकते हैं
क्रिश्चियन वेडिंग में एक रिवाज होता है, जब शादी के सारे रीति रिवाज पूरे हो जाते हैं तो दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं । इस वीडियो में भी दुल्हन खूबसूरत व्हाइट गाउन में दिख रही है पहीं दूल्‍हे ने भी वाइट पैंट सूट पहना हुआ है । दुल्हन का बेटा ब्लैक सूट में नजर आ रहा है । ये बच्‍चा ही चर्च के फादर के जैसे ही माइक पर अनाउंस कर रहा है कि शादी हो चुकी है, और वो दंपति को पति-पत्‍नी घोषित करता है । इसके बाद बच्‍चा कहता है कि क्रिस अंकल आप मेरी मम्‍मा को अब किस कर सकते हैं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/reel/CQ_jg80J8l5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e8b140d2-66fc-44d0-b2d4-1dc9c71729ec

पसंद किया जा रहा है वीडियो
अनशादी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुआ ये वीडियो कई लोग देख चुके हैं, साथ ही इसे पसंद भी किया जा रहा है । ये वीडियो समाज में बदलाव का भी एक उदाहरण पेश कर रहा है, वो लोग अपने पार्टनर से अलग होने या फिर उनकी मृत्‍यु के बाद जीवन में कभी दोबारा विवाह ना करने के बारे में फैसला लेते हैं, ये सोचकर कि उनके बच्‍चे हैं समाज क्‍या सोचेगा, तो समाज अब बदल रहा है । इस वीडियो के कमेंट सेक्‍शन में लोग इस शादी की तारीफ कर रहे हैं और बच्‍चे को ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।