पहले दिया 3 तलाक, फिर निजी पलों का वीडियो सार्वजनिक, पति की वजह से पत्नी ने उठाया ऐसा कदम

आरोप के मुताबिक पति ने तीन तलाक देने के बाद पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बना रखा था, जिसे उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

New Delhi, Aug 29 : यूपी के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने अपनी 25 साल की पत्नी को तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ लिया, इसके बाद उसके निजी पलों की एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया, ऐसे में महिला ने कथित रुप से आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने रविवार को बताया कि ये घटना भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी।

Advertisement

4 साल पहले शादी
थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपित और महिला का करीब चार साल पहले निकाह हुआ था, दोनों का एक 18 महीने का बेटा भी है, उन्होने बताया कि आरोपित ने करीब 3 महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशुनपुर गांव अपने माता-पिता के पास रहने के लिये चली गई थी।

Advertisement

बेटा भी छीन लिया
इस मामले में 18 अगस्त को दर्ज शिकायत के मुताबिक महिला ने अपने पति पर 3 तलाक देने और बेटे married couple (1) को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया, थाना अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

निजी पलों का वीडियो
आरोप के मुताबिक पति ने तीन तलाक देने के बाद पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बना रखा था, couple1 जिसे उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी जान चली गई।