तारक मेहता की ‘हसीना’ ने रेड मोनोकनी पहन झाड़ियों में दिए ग्‍लैमरस पोज, फैंस हो रहे क्रेजी

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस आराधना शर्मा की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । एक्‍ट्रेस ने रेड मोनोकनी में कहर ढा दिया है ।  

New Delhi, Aug 30: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल में किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री आराधना शर्मा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं, उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्‍हें ग्‍लैमरस लुक्‍स में पोज करना बहुत पसंद है । एक्‍ट्रेस इन दिनों अपने बोल्‍ड पोजेज से फैंस का दिल जला रही हैं । रीसेन्‍टली आराधना ने रेड मोनोकनी में तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं, जिनमें वो कमाल लग रही हैं ।

Advertisement

दिखाई आदाएं
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हसीना का किरदार करने वालीं एक्‍ट्रेस Aradhna Sharma (4)आराधना ने अपनी बिकीनी तस्वीरें शेयर की हैं, रेड मोनोकनी में वो शानदार दिख रही हैं । एक्‍ट्रेस ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है । उनकी दिलकश अदाएं देखकर फैंस कमेंट में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं ।
(Photo: instagram.com/aradhanasharmaofficial/)

Advertisement

तस्‍वीरें वायरल
आराधना शर्मा के इस्‍टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं, उनकी तस्‍वीरें, Aradhna Sharma (3)वीडियो सब वायरल हो जाते हैं । एक्‍ट्रेस ने अपने कई फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं । ये तस्‍वीरें बेहद हॉट हैं । खासतौर पर उनकी रेड मोकनी वालीं तस्‍वीरें तो गजब ढा रही हैं । झाड़ियों के बीच में उनके पोज फैंस का दिल लूट रहे हैं, उनका अंदाज और स्टाइल खूब पसंद किया जा रहा है ।
(Photo: instagram.com/aradhanasharmaofficial/)

इंस्टाग्राम स्टार हैं एक्‍ट्रेस
आराधना शर्मा के फॉलोअर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग कैसी होगी । आराधना, स्प्लिट्सविला-12 का हिस्‍सा रही हैं । शो में लोगों को उनके लुक्स बहुत पसंद आए थे । आराधनाAradhna Sharma (2) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं । वो ‘डांस इंडिया डांस’ का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं । पिछले दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में जब में दवाइयों की कालाबाजारी वाले एपिसोड्स दिखाए गए तो इसी बीच आराधना शर्मा को भी काम मिला था । वो लेडी डिटेक्टिव के रोल में नजर आई थीं ।
(Photo: instagram.com/aradhanasharmaofficial/)