प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शेयर की स्नैक फोटो, परिणीति बोली- कुछ शर्म कर लो, परिवार देख रहा

प्रियंका चोपड़ा तस्‍वीर में उल्‍टा लेटी हुई हैं और निक जोनस उनके बैक पर छुरी-कांटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने इसे मजेदार कैप्‍शन देते हुए इस पर लिखा…

New Delhi, Aug 30: ग्‍लोबल एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो की जाने वालीं सेलेब्‍स में से एक हैं, नो डाउट उनकी एक-एक पोस्‍ट कमाल की होती हैं । फैंस इंतजार करजे हैं प्रियंका कब अपनी पर्सनल तस्‍वीरें शेयर करें, खास तौर पर उनकी और निक जोनस की तस्‍वीरें तो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं । लेकिन लेटेस्‍ट जो फज्ञेटोज पीसी ने शेयर की है फैंस उन्‍हें पसंद तो कर रहे हैं लेकिन उन्‍हें शर्म करने की हिदायत भी दे रहे हैं । इतना ही नहीं प्रियंका की कजिन सिस्‍टर परिणीति भी इन तस्‍वीरों को देख शर्मा गईं ।

Advertisement

प्रियंका ने शेयर की बिकिनी फोटो
प्रियंका चोपड़ा ने सेामवार सुबह अपनी बिकिनी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को Priyanka chopra bikini हैरान कर दिया । ब्‍लैक एंड रेड बिकिनी में वो कमाल दिख रहीं थीं, उस पर आंखों में लगे शेड्स उन्‍हें बेहद ग्‍लैमरस लुक दे रहे थे । इस तस्‍वीर को फैंस ने दिल खोलकर प्‍यार लुटाया है । लेकिन एक और तस्‍वीर प्रियंका ने जो इससे पहले शेयर की उसमें निक जोनस भी उनके साथ मौजूद हैं, ये तस्‍वीर बड़ी मजेदार है ।
(Photo:instagram.com/priyankachopra)

Advertisement

स्‍नैक फोटो
इस फोटो में भी प्रियंका बिकिनी में ही नजर आ रही हैं । पीसी तस्‍वीरPriyanka Nick (1) में उल्‍टा लेटी हुई हैं और निक जोनस उनके बैक पर छुरी-कांटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने इसे मजेदार कैप्‍शन देते हुए इस पर लिखा स्‍नैक । पीसी की ये पोस्ट लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ इस पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ आलोचनाओं में लगे हुए हैं । फैंस उन्‍हें शर्म करने की सलाह दे रहे हैं ।
(Photo:instagram.com/priyankachopra)

Advertisement

परिणीति का भी मजेदार कमेंट
वहीं प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने भी इस तस्‍वीर को Priyanka Nick (4)देख मजेदार कमेंट किया है । परिणीति ने तस्‍वीर देखकर लिखा – जीज, मिमी दीदी, ये क्‍या हो रहा है । पूरा परिवार इंस्‍टाग्राम पर है, उन्‍होंने आंख बंदकर इस तस्‍वीर को लाइक किया है । डेफिनेटली परि इस तस्‍वीर पर अपनी दीदी और जीजू के मजे ले रही हैं । लेकिन कई यूजर्स इन तस्‍वीरों को देख पीसी से नाराज हैं । कुछ ने तो ये तक लिखा है कि पीसी भारत से जाकर सारी मान मर्यादा बेच दी गई है।’