धर्मेन्द्र के बेटों से उम्मीद लगाये बैठी थी हेमा मालिनी, सनी-बॉबी ने नहीं पूरी की तमन्ना

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा की शादी में भी दोनों मे से कोई नहीं आया था, तब अभय देओल ने ईशा की शादी में भाई की रस्में पूरी की थी।

New Delhi, Aug 31 : बॉलीवुड हीमैन धर्मेन्द्र ने दो शादियां की है, हेमा मालिनी उनकी दूसरी पत्नी हैं, हेमा से धरम जी को दो बेटियां हैं, ईशा देओल और आहना देओल, सनी और बॉबी देओल धरम जी की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं, एक बार मीडिया में हेमा मालिनी ने सनी और बॉबी को लेकर एक दावा किया था, हालांकि उनके दोनों सौतेले बेटों ने उनकी तमन्ना अधूरी ही छोड़ दी थी।

Advertisement

क्या है मामला
ये पूरा मामला साल 2014 का है, तब 2 फरवरी को हेमा मालिनी की छोटी बेटी आहना देओल की शादी होनी थी। hema daughter ड्रीम गर्ल ने दावा किया था कि उनकी छोटी बेटी की शादी में सनी और बॉबी देओल जरुर शामिल होंगे, वो अपने दोनों बेटे से आस लगाये बैठी थी।

Advertisement

कोई नहीं पहुंचा
हालांकि हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा की शादी में भी दोनों मे से कोई नहीं आया था, तब अभय देओल ने ईशा की शादी में भाई की रस्में पूरी की थी। तब हेमा मालिनी ने सफाई दी थी कि जब ईशा की शादी हो रही थी, तो उनके दोनों सौतेले भाई देश से बाहर शूटिंग में बिजी थे, इसी वजह से दोनों नहीं पहुंच पाये थे।

Advertisement

बिन तलाक दूसरी शादी
छोटी बेटी की शादी में भी दोनों भाइयों में से कोई नहीं पहुंचा, हेमा मालिनी की तमन्ना पूरी नहीं हो पाई, आपको बता दें कि धर्मेन्द्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिये बिना हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचाई थी, जिसे लेकर परिवार में काफी हंगामा भी हुआ था। सनी और बॉबी ने शादी के कई साल बाद तक अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से बात भी नहीं की थी।