KBC में जाना देशबंधु पांडे को पड़ गया भारी, डिपार्टमेंट ने रोका 3 साल का इंक्रीमेंट, थमाया नोटिस

केबीसी के पहले वीक के कंटेसटेंट्स में से एक देशबंधु पांडे को गेम में आना भारी पड़ गया है । रेलवे ने उन पर बड़ा एक्‍शन ले लिया है ।  

New Delhi, Aug 31: केबीसी के सेट से 3 लाख 20 हजार की रकम जीतने वाले देशबंधु पांडे की जीत की खुशी फीकी पड़ गई है । कोटा रेल मंडल के स्थानीय खरीद अनुभाग के कार्यालय अधीक्षक देशबंधु पांडे पर विभाग ने कार्रवाई कर दी है । पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया । केबीसी में हिस्सा लेने की वजह से देशबंधु पांडे को रेल प्रशासन ने कड़ी सजा दी है ।

Advertisement

3 साल का इंक्रीमेंट रोका गया
देशबंधु पांडे पर कार्रवई करते हुए रेलवे प्रशासन ने उन्‍हें चार्जशीट थमाई है, kbc deshbandhu pandey (2) साथ ही अगले 3 साल के लिए उनका इंक्रीमेंट भी रोक दिया गया है । पांडे ने  एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया । हालांकि ऐसा क्‍यों हुआ इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है । अटकलें हैं कि पांडे बिना छुट्टी मिले शो का हिस्‍सा बनने चले गए थे, इस वजह से ही उन पर ऐसी कार्रवाई की गई है, हालांकि इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है ।

Advertisement

रेलवे कर्मचारी कर रहे विरोध
खबर है कि मामले में रेलवे कर्मचारी संगठनों ने विरोध किया है । वेस्ट सेंट्रलkbc deshbandhu pandey (3) रेलवे मजदूर संघ के मंडल सचिव खालिद ने मीडिया से बात करते हुए कहा- “देशबंधु पांडे के साथ रेल प्रशासन ने ठीक नहीं किया है, मजदूर संघ उनके लिए न्याय की लड़ाई लड़ेगा। उनके साथ अन्‍याय नहीं होने दिया जाएगा।”

Advertisement

मजेदार व्‍यक्तित्‍व के लिए चर्चा में रहे देशबंधु
केबीसी शो में खेलने के दौरान देशबंधु पांडे ने तीन लाइफ लाइन की मदद से दूसरे ‘पड़ाव’ को पार किया और 3 लाख 20 हजार रुपये जीते । लेकिन वह अगले सवाल पर अटक गए, 6 लाख 40 हजार रुपये के kbc deshbandhu pandey (1)11वें सवाल के लिए उनके लिए लाइफलइन भी मौजूद थी लेकिन वो खुद जवाब देकर गेम हार गए । पांडे, पूरे खेल के दौरान मजेदार बातें करते नजर आए थे, खुशमिजाज व्‍यवहार के देशबंधु पांडे अमिताभ को अपना भगवान मानते हैं । हालांकि अब उन पर हुई इस कार्रवई की खबर से सोशल मीडिया पर फैंस भी अपना विरोध जता रहे हैं ।