शादीशुदा तबस्सुम की मोहब्बत बन गई 2 कत्ल की वजह, 3 भाई गिरफ्तार

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में शाकिब अपने पिता के साथ डेयरी चलाता था, 26 अगस्त की रात शाकिब घर से निकला, परिजनों ने खूब ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

New Delhi, Aug 31 : यूपी पुलिस ने सरधना के डेयरी संचालक हत्याकांड को सुलझाने का दावा किया है, पुलिस ने हत्याकांड के 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है, पुलिस के मुताबिक हत्याकांड के पीछे अवैध संबंध बताया है। जी हां, तबस्सुम की मोहब्बत मेरठ में पुलिस के लिये मुसीबत बन गई, हत्या के पीछे 28 वर्षीय तबस्सुम का हाथ बताया जा रहा है, इसी महिला से अवैध संबंध की वजह से 4 जनवरी 2019 को मोहसिन की हत्या हुई थी, अब डेयरी संचालक शाकिब की भी जान ले ली गई, हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि तबस्सुम का पति बिलाल उर्फ भोला है, पुलिस ने बताया कि पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति और उसके भाइयों ने मिलकर शाकिब की हत्या कर दी, पुलिस की गिरफ्त में आये तीनों आरोपी पहले मोहसिन और अब शाकिब की हत्या के लिये जिम्मेदार है।

Advertisement

डेयरी चलाता था
मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में शाकिब अपने पिता के साथ डेयरी चलाता था, 26 अगस्त की रात शाकिब घर से निकला, परिजनों ने खूब ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका, शाकिब का गला काटकर शव को युवक के घर से 400 मीटर दूर फेंक दिया गया, dead body घटना के खुलासे के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सरधना इंस्पेक्टर और क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया, क्राइम सीन देखकर पुलिस का अंदाजा था कि हत्या करने वाले दो या तीन युवक रहे होंगे।

Advertisement

वारदात को अंजाम
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि शाकिब के पड़ोस में रहने वाले बिलाल की पत्नी तबस्सुम के साथ अवैध संबंध था, 15 अगस्त 2021 को बिलाल ने दोनों को रंगेहाथों शारीरिक संबंध बनाते देख लिया, इसके बाद बिलाल ने ये बात अपने भाई तालिब को बताई, बिलाल ने अपनी पत्नी से कुछ नहीं कहा और हत्या की साजिश रची, डेयरी संचालक का बिलाल और उसके भाइयों के यहां आना-जाना था, बिलाल उर्फ भोला उसका भाई अजीम कस्बे के बाहर रजवाहे की पटरी पहुंचे, तीसरा भाई तालिब अपनी बाइक पर शाकिब को लेकर पहुंचे, तीनों भाइयों ने मिलकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर हाथ-पैर बांधे, इसके बाद बिलाल ने अपने भाइयों के साथ मिलकर चाकू से उसका गला काट दिया। हत्या के बाद शाकिब के मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया।

Advertisement

तबस्सुम फरार
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि डेयरी संचालक शाकिब की हत्या के मामले में तबस्सुम फरार है, महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज़ा जाएगा, तबस्सुम के पति बिलाल उर्फ भोला, देवर अजीम, देवर तालिब को गिरफ्तार किया गया है, अजीम की पत्नी नफीसा भी फरार है, उसकी भी तलाश की जा रही है।