पाक विश्लेषक को संबित पात्रा ने धो डाला, गधों पर निर्भर हैं आप, देखिये वीडियो

संबित पात्रा ने पाकिस्तान की इकोनॉमी का मजा लेते हुए कहा कि ये अपना नहीं देखते हैं कि इनकी इकोनॉमी आईसीयू में पड़ी है, जहां तक हमारा सवाल है ना, मेरे घर के पास ही कनॉट प्लेस है, जहां की दुकानों के बराबर पाक की इकोनॉमी है।

New Delhi, Aug 31 : अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा होने के बाद लाखों लोग अपना देश छोड़ने को तैयार हैं, अपनी सरजमीं को छोड़कर वहां के लोग अलग-अलग देशों में भाग रहे हैं, ऐसे में पाक का प्रेम तालिबान के लिये दिखाई दे रहा है, कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि गुलामी की जंजीर को तोड़कर तालिबान अपने देश में पहुंच गया है।

Advertisement

संबित का निशाना
इन्हीं तमाम मुद्दों को लेकर हो रही एक हिंदी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पाक के राजनीतिक विश्लेषक कमर चीमा से कहा, कि हमारे दिल्ली के कनॉट प्लेस की दुकानों के बराबर पूरे पाक की इकोनॉमी है, साथ ही उन्होने कहा कि आपकी अर्थव्यवस्था तो गधों से चलती है।

Advertisement

मजे ले लिये
संबित पात्रा ने पाकिस्तान की इकोनॉमी का मजा लेते हुए कहा कि ये अपना नहीं देखते हैं कि इनकी इकोनॉमी आईसीयू में पड़ी है, जहां तक हमारा सवाल है ना, मेरे घर के पास ही कनॉट प्लेस है, जहां की दुकानों के बराबर पाक की इकोनॉमी है, उन्होने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा पाकिस्तान के अखबार द डॉन में छपा था, Sambit patra कि पाक को अपनी अर्थव्यवस्था चलाने के लिये गधों पर निर्भर होना पड़ता है, इस दौरान कमर चीमा उनको टोकने लगे, तो संबित पात्रा ने कहा, कि मैं आपके बीच में नहीं बोला, तो आप भी बिल्कुल मत बोलिये, जिसके बाद एंकर अमीश देवगन ने भी कमर चीमा को चुप रहने की सलाह देते हुए कहा, अरे पाकिस्तान के गधों की बात हो रही है, तो जरा सुन लीजिए।

Advertisement

वीडियो वायरल
डिबेट शो का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, संबित जी का मुकाबला नहीं कर पाओगे चीमा जी, संबित जी हमारे सच्चे राष्ट्रभक्त है, जो कहते हैं Sambit patra बिल्कुल सत्य कहते हैं और झूठे लोग इनकी सच्चाई को हजम नहीं कर पाते। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, अगर भारतीय मीडिया इतनी ही राष्ट्रभक्त है, तो फिर पाक के प्रवक्ताओं को अपनी डिबेट्स में क्यों आमंत्रित करते हैं।

Advertisement