शहनाज गिल की नई तस्‍वीरें देख सिद्धार्थ शुक्‍ला ने भी भरी होंगी आहें, इतना ग्‍लैमरस रूप दिखाया

शहनाज गिल का बदला अंदाज लोगों को हैरान कर रहा है, एक बार फिर उन्‍होंने अपने ग्‍लैमरस रूप के दर्शन कराए हैं । तस्‍वीरे वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, Aug 31: बिग बॉस 13 की शहनाज गिल अब बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस हो गई हैं, शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्‍वीरें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे और वही सवाल पूछेंगे जो कमेंट सेक्‍शन में दूसरे फैंस पूछ रहे हैं कि क्‍या ये शहनाज ही हैं । शहनाज गिल ने डब्‍बू रतनानी से कराए फोटोशूट की कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बला की ग्‍लैमरस लग रही हैं ।

Advertisement

शहनाज गिल का बोल्‍ड अवतार
शहनाज ने काफी वेट तो लूज किया ही है लेकिन उनका एटीट्यूड इन तस्‍वीरों में देखते बन रहा है । उनका गजब का लुक इससे पहले कभी नजर नहीं आया । ब्‍लैक नेट, सिजलिंग आउटफिट में वो बखूबी स्किन शो कर रही हैं । उनका ग्‍लैमरस रूप कमाल का है ।
(Photo Source: instagram.com/shehnaazgill/)

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला भी भर रहे होंगे आहें
डेफिनेटली शहनाज गिल की ये तस्‍वीरें देख सिद्धार्थ शुक्‍ला भी आहें भर Shehnaaz Gill Dabbu Ratnaniरहे होंगें । सिडनाज की कैमिस्‍ट्री बिग बॉस से ही चर्चा में रही है, सिड तो शहनाज को ब्‍यूटी टिप्‍स देते भी नजर आते रहे हैं । अब जब वो शहनाज को इस अवतार में देख रहे होंगे तो उनका भी तारीफें करना तो बनता ही है । खैर सिडनाज के फैंस इन तस्‍वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं ।
(Photo Source: instagram.com/shehnaazgill/)

Advertisement

ग्‍लैमरस लुक में दिए किलर पोज
शहनाज गिल ने बड़ी ही सेंसुअश आउटफिट पहनी हुई है, फैंस को उनका ये लुक किलर लग रहा है । वाकई इतने ग्‍लैमरस अंदाज में शहनाज कभी नजर नहीं आई हैं । उन्‍होंने आंखें पर चश्‍मे चढ़ाकर भी पोज किया है । Shehnaaz gill latest Photoshootफेमस फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी से कराए इस फोटोशूट में शहनाज का एक नया ही अवतार देखने को मिला है । Shehnaaz Gill Dabbu Ratnani (1)शहनाज ने इससे पहले भी फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की थी, जिनमें वो कमाल दिख रहीं थीं ।
(Photo Source: instagram.com/shehnaazgill/)