शिल्‍पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा से अलग हो रही हैं एक्‍ट्रेस, दोस्‍त ने किया खुलासा

शिल्‍पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से अलग होने का फैसला लिया है, बॉलीवुड से आ रही ये खबर चौंकाने वाली है । शिल्‍पा की एक दोस्‍त के हवाले से ये खबर आ रही है ।

New Delhi, Aug 31: बॉलिवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई से पुलिस हिरासत में हैं, उन्‍हें मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था । जिसके बाद कड़ी पूछताछ और कोर्ट में पेशी के बाद वो अब तब जेल में हैं, राज को जमानत नहीं मिल पाई है । इस घटना के बाद से  शिल्पा शेट्टी भी करीब एक महीना लाइमलाइट से दूर रहीं, लेकिन अब वो वापस आ गई हैं । पिछले हफ्ते से वो सुपर डांसर शो में लौट आई हैं । अब उन्‍हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है ।

Advertisement

शिल्‍पा की नजदीकी दोस्‍त ने किया खुलासा
‘बॉलिवुड हंमामा’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा के एक नजदीकी ने बताया है कि शिल्पा ने अब बड़ा फैसला किया है । वो पति की करतूतों से बेखबर थीं और बहुत आहत हैं । उनकी इमेज को इस वजह shilpa shetty raj kundraसे गहरा धक्‍का पहुंचा है । अब शिल्‍पा अपने दोनों बच्चों के साथ पति से दूर जाने की प्लानिंग कर रही हैं । शिल्पा के इस करीबी ने बताया है कि राज कुंद्रा के पॉर्न बनाए जाने की बात सामने आने पर शिल्पा भी शॉक में है। शिल्पा को बिलकुल भनक नहीं थी कि उनके आलीशान खर्चे ऐसी गंदी कमाई से पूरे हो रहे थे।

Advertisement

पति की काली कमाई से दूर
शिल्पा के इस दोस्त ने आगे बताया कि शिल्‍पा ने मन बना लिया है कि shilpa shettyवो अपने बच्चों को पति राज कुंद्रा की काली कमाई से दूर रखेंगी । सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिल्‍पा अब अपने दम पर बच्‍चों को संभालना चाहती हैं, वो राज कुंद्रा से कोई पैसा नहीं लेना चाहती हैं । शिल्‍पा एक पॉपुलर सेलेब हैं और अपने खर्च खुद उठाने में सक्षम भी । शिल्‍पा के दोस्‍त ने कहा कि अब ‘हंगामा 2’ फिल्‍म के बाद वह बॉलिवुड फिल्मों के ऑफर्स पर भी ध्यान देंगीं

Advertisement

शिल्पा को मिल रहे ऑफर
शिल्‍पा शेट्टी की अगली फिल्म ‘निकम्मा’ जल्‍द ही रिलीज होगी। इसके साथ ही उन्‍हें लेकर अनुराग बसु और प्रियदर्शन भी फिल्‍म बनाने वाले हैं । मीडिया में ऐसी खबरें है कि उनके पति राज कुंद्रा अगर लंबे समय तक जेल में भी रहते हैं तब भी शिल्पा को पैसों की कोई कमी नहीं होने वाली । वो सब कुछ संभालने में सक्षम हैं ।