सोनम कपूर ने जिम से शेयर किया ग्‍लैमरस वीडियो, फैंस बोले- अरे दिखाना क्‍या चाह रही हो

सोनम कपूर का एक जिम वीडियो वायरल हो रहा है, एक्‍ट्रेस ने इस वीडियो में अपना ग्‍लैमरस अवतार दिखाया है । हालांकि फैंस के कमेंट मजेदार हैं ।

Advertisement

New Delhi, Sep 01: सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्टिव हो गई है, बहन रिया कपूर की शादी से पहले ही मुंबई लौटीं सोनम कपूर अब अपने लाइफ मोमेंट्स को फिर से फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक जिम वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्‍होनें मिरर पर शूट किया है । सोनम का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस को उनका ये ग्‍लैमरस लुक पसंद आ रहा है । हालांकि कुछ मजेदार सवालों से सोनम को ट्रोल भी किया जा रहा है ।

Advertisement

वर्कआउट पोज
सोनम कपूर का ये वर्कआउट सेल्फी वीडियो जिम में ही लिया गया है, Sonam (1)एक्‍ट्रेस ने इसे खुद बनाया है । सोनम ने हजल्‍के खाकी रंग का बड़ा ही अट्रैक्टिव एथलीट वेयर पहना हुआ है । सोनम इसमें अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्‍ट कर रही हैं, और मिरर के सामने पोज कर रही हैं ।

Advertisement

फैंस के कमेंट
सोनम कपूर का इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, Sonam (2)ज्यादातर यूजर्स सोनम को ट्रोल करने में लगे हुए हैं । एक यूजर ने लिखा है- कुछ तो है ही नहीं, क्या दिखा रही हो? हालांकि, सोनम कपूर के फैंस उनके फेवर में भी कमेंट कर रहे हैं, उनकी तारीफों में जुटे हैं ।

सोनम को आई पति की याद
इससे पहले सोनम कपूर ने अपने हस्बैंड आनंद आहूजा के साथ अपनी एक क्‍यूट तस्वीर पोस्ट कर लिखा था कि वो उन्‍हें बहुत मिस कर रही हैं । सोनम ने उस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा था कि वो उन्‍हें बहुत याद कर रही हैं, और देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं । आनंद इस समय लंदन में है, उन्‍होंने भी सोनम की इस पोस्‍ट पर कमेंट कर उन्‍हें हॉट बताया था ।